भाजपाइयों ने चुनाव की तैयारियों पर किया मंथन

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक शनिवार को आदर्श सिनेमा में सीनियर भाजपा नेताओं बलजिदर सिगला और जतिदर देवगण की संयुक्त अगुआई में हुई। बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया।

JagranSat, 20 Nov 2021 09:04 PM (IST)
भाजपाइयों ने चुनाव की तैयारियों पर किया मंथन

जागरण संवाददाता, खन्ना : भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक शनिवार को आदर्श सिनेमा में सीनियर भाजपा नेताओं बलजिदर सिगला और जतिदर देवगण की संयुक्त अगुआई में हुई। बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया। इसके साथ ही खेती कानूनों को वापिस लेने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद पैदा हुए राजनीतिक हालातों पर भी विचार-विमर्श किया गया। मंच संचालन डा. सोमेश बत्ता ने किया।

बैठक में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए कि वे अभी से खन्ना विधानसभा के लोगों के साथ जनसंपर्क शुरू करें। हर कार्यकर्ता कम से कम 20 लोगों से आने वाले दिनों में संपर्क करे और उसे भाजपा की नीतियों और केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताए। इस काम में तेजी लाने को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई। इस जनसंपर्क अभियान की हर सप्ताह पार्टी समीक्षा भी करेगी। सिगला और देवगण ने कहा कि भाजपा पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव में उतरने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खेती कानूनों को वापिस लेने और श्री करतारपुर साहिब का रास्ता खोलने के फैसलों से साबित कर दिया है कि वे पंजाबियों की भावनाओं की बहुत कद्र करते हैं।

इस अवसर पर अजय सूद, डा. सोमेश बत्ता, शेखर बग्गन, नरिदर कुमार, करण शर्मा, अजीत कुमार, गगनदीप सिंह, जसपाल सिंह लोटे, रमरीश विज, नुपुर चाटले, पूजा साहनेवालिया, गुरमीत कौर, अमन मनोचा, आचल कांसल, गुरजीत सिंह, स्वर्ण सिंह लिबड़ा, ज्योति, अजय ठाकुर, अजय भांबरी, ओम प्रकाश छाबड़ा, नवदीप चांदला भी मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.