एएस कालेज के शिक्षकों ने विधायक कोटली को सौंपा ज्ञापन

पंजाब और चंडीगढ़ कालेज शिक्षक संघ की स्थानीय इकाई ने एएस कॉलेज खन्ना के प्रिसिपल डॉ. आरएस झांजी के साथ गुरकीरत सिंह कोटली विधायक खन्ना को एक ज्ञापन सौंपा और उन्हें पंजाब के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के शिक्षकों की पांच प्रमुख मांगों से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:06 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:06 PM (IST)
एएस कालेज के शिक्षकों ने विधायक कोटली को सौंपा ज्ञापन
एएस कालेज के शिक्षकों ने विधायक कोटली को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब और चंडीगढ़ कालेज शिक्षक संघ की स्थानीय इकाई ने एएस कॉलेज, खन्ना के प्रिसिपल डॉ. आरएस झांजी के साथ गुरकीरत सिंह कोटली विधायक खन्ना को एक ज्ञापन सौंपा और उन्हें पंजाब के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के शिक्षकों की पांच प्रमुख मांगों से अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल ने 5 सितंबर से धरने पर बैठे शिक्षकों की दुर्दशा के संबंध में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अवगत कराने के लिए विधायक के हस्तक्षेप की मांग की।

इकाई के अध्यक्ष डा. संजीव कुमार, सचिव डॉ शिव कुमार, पीसीसीटीयू कार्यकारी परिषद सदस्य डॉ केके शर्मा और प्रोफेसर दिनेश कुमार ने बताया कि यूजीसी के 7वें वेतनमान को लागू करना, यूजीसी के वेतनमान से अलग करने के निर्णय को वापस लेना, संबंद्ध कॉलेजों के कर्मचारियों को भारत के सर्वोच्च न्यायालय के निर्णयों के अनुरूप सेवा अधिनियम 1974 की सुरक्षा के तहत लाना, 1925 सहायता प्राप्त कॉलेज शिक्षकों में नियमितीकरण और उच्च शिक्षा प्रणाली में रिक्त पदों को भरना संघ की पांच प्रमुख लंबित मांगें हैं। विधायक ने उनका ज्ञापन स्वीकार कर त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी