लुधियाना के खन्ना में दर्दनाक हादसा, कैंटर से बाइक की टक्कर में केबल आपरेटर, मां व बेटी की मौत

जरनैल सिंह राजू (37) अपनी मां जसवंत कौर (63) और बेटी इंद्रप्रीत कौर (8) को बाइक पर बिठा कर दोराहा में अपनी बहन के ससुराल में उससे मिलने जा रहे थे। गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब के पास पहुंचने पर एक कैंटर ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:15 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:15 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में दर्दनाक हादसा, कैंटर से बाइक की टक्कर में केबल आपरेटर, मां व बेटी की मौत
लुधियाना के खन्ना में हुई दुर्घटना में केबल ऑपरेटर, उसकी मां और बेटी की मौत हो गई। जागरण

खन्ना (लुधिायना), जेएनएन। खन्ना के करीब गुरुद्वारा मंजी साहिब के पास एक दर्दनाक हादसे में शनिवार को तीन जानें चली गईं। बाइक पर जा रहे केबल ऑपरेटर जरनैल सिंह राजू की टक्कर कैंटर से हो गई। हादस में राजू, उसकी बुजु्र्ग मां और 8 साल की मासूम बेटी की मौत हो गई। राजू और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची ने पास के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

खन्ना के करतार नगर व भगत सिंह कालोनी में केबल आपरेटर का काम करने वाला जरनैल सिंह राजू (37) अपनी मां जसवंत कौर (63) और बेटी इंद्रप्रीत कौर (8) को बाइक पर बिठा कर दोराहा में अपनी बहन के ससुराल में उससे मिलने जा रहे थे। गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब के पास पहुंचने पर एक कैंटर ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। कैंटर ने बाइक को बुरी तरह कुचल दिया। जसवंत कौर और जरनैल सिंह की मैौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल इंद्रप्रीत कौर को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार जसवंत सिंह राजू के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा है। इस दर्दनाक हादसे से हुई मौतों से इलाके में शोक की लहर है।

एसआइ सुखविंदर पाल सिंह ने कहा कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी