आप के टिकट पर कौंसिल चुनाव लड़े मौदगिल ने छोड़ी पार्टी

आम आदमी पार्टी की तरफ से विधानसभा हलका खन्ना से तरुणप्रीत सिंह सौंद को हलका इंचार्ज लगाने के बाद किसी न किसी नेता और वलंटियरों की तरफ से पार्टी को अलविदा कहा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:03 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:04 PM (IST)
आप के टिकट पर कौंसिल चुनाव लड़े मौदगिल ने छोड़ी पार्टी
आप के टिकट पर कौंसिल चुनाव लड़े मौदगिल ने छोड़ी पार्टी

जागरण संवाददाता, खन्ना : आम आदमी पार्टी की तरफ से विधानसभा हलका खन्ना से तरुणप्रीत सिंह सौंद को हलका इंचार्ज लगाने के बाद किसी न किसी नेता और वलंटियरों की तरफ से पार्टी को अलविदा कहा जा रहा है। मंगलवार को आम आदमी पार्टी के टिकट से वार्ड 14 से चुनाव लड़े प्रदीप मौदगिल ने पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया। मौदगिल को पार्टी ने वार्ड 14 का इंचार्ज भी लगाया था, पर उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

मौदगिल ने कहा कि जिस सोच को ले कर वह आप में आए थे, ऐसा पार्टी में कुछ भी नहीं है। पार्टी में वलंटियरों की कोई कद्र नहीं है। हलका इंचार्ज तरुणप्रीत सिंह सौंद भी वर्करों की अनदेखी कर रहे हैं। उन्होंने अपने कुछ साथियों की टीम बनाई हुई है, जो पार्टी का लगातार नुकसान कर रही है। हलका इंचार्ज भी पार्टी ने वर्करों की बिना सलाह से लगाया गया है।

मौदगिल ने आगे कहा कि वे जल्दी ही अपनी आगे वाली रणनीति बताएंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की तरफ से पंजाब के लोगों को गुमराह करने के लिए गारंटियां दी जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी