एक दिन में वार्ड छह की 24 गलियों का नींव पत्थर रखा

खन्ना के रेलवे लाइन पार वार्ड छह में सोमवार को विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने एक साथ 24 गलियों का निर्माण कार्य शुरू कराते हुए नींव पत्थर रखा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:43 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:43 AM (IST)
एक दिन में वार्ड छह की 24 गलियों का नींव पत्थर रखा
एक दिन में वार्ड छह की 24 गलियों का नींव पत्थर रखा

जागरण संवाददाता, खन्ना : रेलवे लाइन पार सीवरेज के काम के काफी हद तक पूरा हो जाने के बाद अब वहां गलियों और सड़कों के निर्माण में तेजी लाई जा रही है। इसी के तहत खन्ना के रेलवे लाइन पार वार्ड छह में सोमवार को विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने एक साथ 24 गलियों का निर्माण कार्य शुरू कराते हुए नींव पत्थर रखा। उनके साथ कौंसिल प्रधान कमलजीत सिंह लद्दड़, उप प्रधान जतिदर पाठक और पार्षद सुनील कुमार नीटा भी मौजूद थे।

कोटली ने जिन गलियों का काम शुरू कराया है वहां के लोग काफी समस्याओं का सामना कर रहे थे। काम शुरू होना लोगों के लिए राहत की खबर लेकर आया है। इनमें दशमेश नगर की गली नंबर 1 से 4 तक, जगत कालोनी की गली नंबर 1, 2, 6 और 7, गोदाम रोड की गली नंबर 5बी, 5सी, 5डी और 5ई के अलावा नामदेव मंदिर के साथ लगती गलियां और जगत कालोनी की अन्य गलियां शामिल हैं। कोटली ने कहा कि ललहेड़ी रोड की मेन सड़क का टेंडर भी खुलने वाला है। जल्द ही इसका काम भी शुरू हो जाएगा। गौदाम रोड का टेंडर भी जल्द लगाया जाएगा। इस अवसर पर पार्षद अमरीश कालिया ठेकेदार मनीष भांबरी, ठेकेदार मनीष कपिला, ठेकेदार रोहित शर्मा, गुरमीत क्लब, सनी भी मौजूद रहे।

वार्ड के लोगों से किए वादे निभा रहे : पार्षद

पार्षद नीटा ने कहा कि चुनाव से पहले वार्ड के लोगों के किए वादे निभाए जा रहे हैं। खन्ना के इतिहास में पहली बार एक ही वार्ड की 24 गलियों का निर्माण कार्य एक ही साथ शुरू हो रहा है। उन्होंने विधायक गुरकीरत सिंह कोटली, प्रधान कमलजीत सिंह लद्दड़ और उप प्रधान जतिदर पाठक का आभार जताया। नीटा ने कहा कि विकास के बाकी काम भी जल्द शुरू किए जाएंगें।

chat bot
आपका साथी