पहले बताया हार्ट अटैक से मौत, बाद मे गले पर मिला रस्सी का निशान

खन्ना के भट्टियां इलाके में सोमवार की सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने इसे हार्ट अटैक से हुई मौत माना। इसके बाद जब अंतिम संस्कार से पहले मृतक देह को नहलाने के लिए तैयारी शुरू हुई तो शव के गले पर किसी रस्सी का निशान दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 08:50 PM (IST)
पहले बताया हार्ट अटैक से मौत, बाद मे गले पर मिला रस्सी का निशान
पहले बताया हार्ट अटैक से मौत, बाद मे गले पर मिला रस्सी का निशान

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के भट्टियां इलाके में सोमवार की सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने इसे हार्ट अटैक से हुई मौत माना। इसके बाद जब अंतिम संस्कार से पहले मृतक देह को नहलाने के लिए तैयारी शुरू हुई तो शव के गले पर किसी रस्सी का निशान दिखा। इससे घर में हंगामा खड़ा हो गया और हत्या का शक सीधा पत्नी व अन्य पारिवारिक सदस्यों पर गया। शाम होने तक मृतक की पत्नी, दो बेटियों और दो सालों के खिलाफ सिटी 1 पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया था।

भट्टियां निवासी 45 वर्षीय कुलविदर सिंह सोमवार सुबह मौत हो गई। पहले इसे हार्ट अटैक बताकर अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी गई। बाद में शव को नहलाते वक्त जब गले पर निशान मिले तो मृतक की मां सुरजीत कौर ने बेटे की हत्या का शक जताया और कुलविदर की पत्नी बलजीत कौर पर हत्या का आरोप लगाया। सूचना मिलने पर डीएसपी खन्ना राजन परमिदर सिंह और एसएचओ सिटी 1 रविदर कुमार मौके पर पहुंचे। शाम होते-होते मृतक कुलविदर के भाई राजविदर के बयानों पर कुलविदर की पत्नी बलजीत कौर, दोनों बेटियों लवप्रीत व शिखा और दो सालों राम सिंह व मुख्तियार सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दिया। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शुरू से ही रहता था मनमुटाव

पारवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुलविदर कौर का शादी के बाद से ही अपनी पत्नी बलजीत कौर के साथ विवाद रहता था। कुलविदर बेटियों को ज्यादा बाहर जाने और माडर्न कपड़े पहनने से भी रोकता रहता था। इस वजह से भी परिवार में कलह रहता था। कुलविदर के स्वजनों को शक है कि इसी कलह के चलते इन लोगों ने मिल कर कुलविदर की हत्या कर दी है।

chat bot
आपका साथी