कौंसिल ने अमलोह रोड से हटाया अतिक्रमण, उठा ले गए सामान

त्यौहारी सी•ान में शहर के बाजारों और लिक सड़कों पर आम दिनों के मुकाबले भीड़ और यातायात बढ़ जाता है। इसी दौरान फड़ियों और रेहड़ियों के साथ दुकानों के बाहर का अतिक्रमण भी बढ़ने लगता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 08:04 PM (IST)
कौंसिल ने अमलोह रोड से हटाया अतिक्रमण, उठा ले गए सामान
कौंसिल ने अमलोह रोड से हटाया अतिक्रमण, उठा ले गए सामान

जागरण संवाददाता, खन्ना : त्यौहारी सी•ान में शहर के बाजारों और लिक सड़कों पर आम दिनों के मुकाबले भीड़ और यातायात बढ़ जाता है। इसी दौरान फड़ियों और रेहड़ियों के साथ दुकानों के बाहर का अतिक्रमण भी बढ़ने लगता है। खन्ना के अमलोह रोड पर ट्रैफिक में कईं दिनों से बाधा बन रहे रेहड़ियों और फड़ियों के अतिक्रमण को खन्ना नगर कौंसिल और खन्ना पुलिस की तरफ से एक संयुक्त अभियान के तहत शनिवार को हटाया गया।

खन्ना नगर कौंसिल की तरफ से सुपरवाईजर कुलविदर सिंह ने अभियान की अगुआई की। उन्होंने बताया कि काफी समय से अमलोह रोड के दुकानदारों और निवासियों की तरफ शिकायतें मिल रही थी कि यहां लंबा जाम घंटों लगा रहता है। खन्ना नगर कौंसिल का दफ्तर भी अमलोह रोड पर है और उसके सामने भी जाम रहता था। छुट्टी वाले दिनों विशेषकर शनिवार और रविवार को अतिक्रमण और बढ़ जाता था।

कुलविदर के अनुसार इसी कारण अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए शनिवार का दिन चुना गया। किसी विवाद या झगड़े से बचने के लिए खन्ना पुलिस की मदद ली गई। इस दौरान सड़क के आसपास लगी रेहड़ियों और फड़ियों को हटवाया गया। सड़क किनारे रखा सामान कौंसिल की टीम ने ट्राली में लादा और अपने साथ ले गए। अतिक्रमणकारियों को भविष्य में ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी गई।

chat bot
आपका साथी