लुधियाना बन गया मोदीयाना, समराला का भी भूले ठिकाना

नेशनल हाईवे पर इन दिनों अन्य शहरों व गांवों की तरफ जाने वाले रास्तों के बारे में जानकारी देने के लिए नेशनल हाईवे अथारिटी द्वारा हाईवे पर बड़े-बड़े साइन बोर्ड लगाए गए हैं। इन साइन बोर्डों पर गलतियां इस कदर हावी हैं कि यह रास्ता दिखाने के लिए कम और रास्ता भटकाने के लिए ज्यादा बनाए गए दिख रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 08:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 08:21 PM (IST)
लुधियाना बन गया मोदीयाना, समराला का भी भूले ठिकाना
लुधियाना बन गया मोदीयाना, समराला का भी भूले ठिकाना

सचिन आनंद, खन्ना : नेशनल हाईवे पर इन दिनों अन्य शहरों व गांवों की तरफ जाने वाले रास्तों के बारे में जानकारी देने के लिए नेशनल हाईवे अथारिटी द्वारा हाईवे पर बड़े-बड़े साइन बोर्ड लगाए गए हैं। इन साइन बोर्डों पर गलतियां इस कदर हावी हैं कि यह रास्ता दिखाने के लिए कम और रास्ता भटकाने के लिए ज्यादा बनाए गए दिख रहे हैं। इसके चलते अथारिटी की तरफ से लुधियाना को मोदीयाना बना दिया गया है तो समराला की तरफ जाने वाला रास्ते का गलत साइन लगा दिया गया है।

नेशनल हाईवे पर बीजा के पास लगे एक साईन बोर्ड पर लुधियाना की जगह मोदीयाना लिखा हुआ है। इसके साथ ही खन्ना में ललहेड़ी चौक पर हाईवे फ्लाईओवर पर चंडीगढ़ को जाने वाले रास्ते पर समराला का साइन बोर्ड लगा है, जबकि, समराला को जाने वाला रास्ता उससे करीब दो किलोमीटर दूर है। इन साइन बोर्डों पर और भी बहुत सी गलतियां हैं। जैसे गांव मल्लीपुर को एक साईन बोर्ड पर मालीपुर लिखा गया है।

गांव किशनगढ़ निवासी कमलदीप सिंह लाडी ने बताया कि साईन बोर्डों को लगे काफी दिन हो गए हैं, लेकिन ना तो किसी प्रशासनिक अधिकारी और न ही हाईवे अथारिटी की तरफ से इसमें सुधार के लिए कोई कदम उठाया गया है। उन्होंने मांग की कि इन साईन बोर्डों को तुरंत ठीक किया जाए।

chat bot
आपका साथी