हलका इंचार्जी को लेकर आप में अभी सुलग रही आग

आम आदमी पार्टी की तरफ से तरुणप्रीत सिंह सोंद को हलका इंचार्ज नियुक्त करने के बाद से अबतक पार्टी के भीतर इसके खिलाफ एक आग सुलग रही है। पहले पार्टी के पूर्व हलका इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली केजरीवाल समेत कईं नेताओं पर गंभीर आरोप लगाकर इस्तीफा दे चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:21 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:21 PM (IST)
हलका इंचार्जी को लेकर आप में अभी सुलग रही आग
हलका इंचार्जी को लेकर आप में अभी सुलग रही आग

जागरण संवाददाता, खन्ना : आम आदमी पार्टी की तरफ से तरुणप्रीत सिंह सोंद को हलका इंचार्ज नियुक्त करने के बाद से अबतक पार्टी के भीतर इसके खिलाफ एक आग सुलग रही है। पहले पार्टी के पूर्व हलका इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली केजरीवाल समेत कईं नेताओं पर गंभीर आरोप लगाकर इस्तीफा दे चुके हैं। अब शुक्रवार को आप के कईं और नेताओं ने एक बैठक इस मसले को लेकर की है।

सूत्रों के अनुसार पार्टी के नेताओं में सौंद की नियुक्ति को लेकर काफी नाराजगी है। बैठक के दौरान इकट्ठे हुए नेताओं ने कहा कि हलका इंचार्ज की नियुक्ति को पार्टी की विधानसभा चुनाव की टिकट न समझा जाए। बैठक में यह फैसला भी किया गया कि भविष्य में जिस भी नेता को टिकट मिलेगी, उसकी डट कर मदद की जाएगी। बैठक सीनियर नेता हरजीत सिंह मांगट के नेतृत्व में हुई। इसमें रणजीत सिंह धमोट संयुक्त सचिव, सीनियर नेता धरमिन्दर सिंह रूपराय, लीगल सेल के •िाला प्रधान वकील बरिन्दर डेविट और शहरी प्रधान स्वर्ण सिंह छिब्बर ने शिरकत की।

बैठक में कहा गया कि पार्टी के प्रदेश प्रधान भगवंत मान पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि •ारूरी नहीं कि हलका इंचार्ज को ही टिकट दी जाए। इस लिए पार्टी की तरफ से जिस भी नेता को भविष्य में टिकट दी जायेगी, उस की डट कर मदद की जायेगी। इस मौके सुखमनजीत सिंह पार्षद, प्रदीप मोदगिल, दीदार सिंह बल्ल, सतनाम सिंह बैंस, मलकीत सिंह ़फौजी, नछत्तर सिंह, नारंग सिंह, राजू जस्सल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी