भाजयुमो के संगरूर प्रभारी बने चिरांशु

भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब की प्रदेश पदाधिकारी बैठक पंजाब प्रधान भानु प्रताप राणा की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई। उसमें विशेष तौर पर कच्छ गुजरात के सांसद और भाजपा पंजाब के चुनावों के सह प्रभारी विनोद चावड़ा और भाजपा प्रदेश महामंत्री डा. सुभाष शर्मा मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:17 PM (IST)
भाजयुमो के संगरूर प्रभारी बने चिरांशु
भाजयुमो के संगरूर प्रभारी बने चिरांशु

जागरण संवाददाता, खन्ना : भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब की प्रदेश पदाधिकारी बैठक पंजाब प्रधान भानु प्रताप राणा की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई। उसमें विशेष तौर पर कच्छ, गुजरात के सांसद और भाजपा पंजाब के चुनावों के सह प्रभारी विनोद चावड़ा और भाजपा प्रदेश महामंत्री डा. सुभाष शर्मा मौजूद रहे। इन बैठकों में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देन•ार रखते हुए विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई और कार्य योजना के तहत अपने संगठन को और मजबूत करने के लिए तैयारियां शुरू करने पर विचार हुआ। इस दौरान भाजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता चिरांशु रतन को संगरूर भाजयुमो का इंचार्ज बनाया गया।

चिरांशु को संगठन रचना से लेकर संगठन को सशक्त करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। चिरांशु ने कहा के वो पार्टी हाईकमान के धन्यवादी हैं। इसी परिपेक्ष्य में उन्होंने संगरूर में जिला कमेटी की बैठक कर पार्टी की गतिविधियों को क्षेत्र में आगे बढ़ाने ओर चुनावों में युवाओं की अहम तौर पर उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए विस्तृत चर्चा रही। चिरांशु ने कहा कि झूठी घोषणाएं ओर वायदे करके लोगों को गुमराह करने का ये कांग्रेस और आप का पैंतरा युवा मोर्चा इस बार चलने नहीं देगा।

chat bot
आपका साथी