कैंटर से टकराई बाइक, तीन की मौत

गुरुद्वारा मंजी साहिब के पास हादसे ने शनिवार को तीन जानें ले ली। मृतकों में एक व्यक्ति उसकी बुज‌रु्ग मां और एक आठ साल की उसकी बेटी शामिल हैं। हादसा बाइक के साथ कैंटर के टकराने से हुआ। हादसे में बाइक चालक और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बची ने पास के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:22 PM (IST)
कैंटर से टकराई बाइक, तीन की मौत
कैंटर से टकराई बाइक, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, खन्ना : गुरुद्वारा मंजी साहिब के पास हादसे ने शनिवार को तीन जानें ले ली। मृतकों में एक व्यक्ति, उसकी बुज‌रु्ग मां और एक आठ साल की उसकी बेटी शामिल हैं। हादसा बाइक के साथ कैंटर के टकराने से हुआ। हादसे में बाइक चालक और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची ने पास के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

खन्ना के करतार नगर व भगत सिंह कालोनी इलाकों में केबल आपरेटर का काम करने वाला जरनैल सिंह राजू (37) अपनी मां जसवंत कौर (63) और बेटी इंद्रप्रीत कौर (8) को बाइक पर बिठाकर दोराहा में अपनी बहन के ससुराल उससे मिलने जा रहा था। गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब के पास एक कैंटर ने बाइक को टक्कर मारकर कुचल दिया। जसवंत कौर और जरनैल सिंह की मैौके पर ही मौत हो गई और इंद्रप्रीत कौर ने पास के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार जसवंत सिंह राजू अपने पीछे पत्नी और एक बेटा छोड़ गया है। इस दर्दनाक हादसे से हुई मौतों से इलाके में दुख की लहर है। एसआइ सुखविदर पाल सिंह ने कहा कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी