PU MA History Result : खालसा कालेज फार वूमेन की बेअंत कौर ने किया टाप, हासिल किए इतने अंक

PU MA History Result पंजाब यूनिवर्सिटी के एमए हिस्ट्री रिजल्ट में शहर के खालसा कालेज फार वूमेन की छात्रा बेअंत कौर ने टाप किया है। खालसा कालेज की तीन छात्राओं ने पीयू में पोजीशंस हासिल की है। शहर के अन्य कालेजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 04:05 PM (IST)
PU MA History Result : खालसा कालेज फार वूमेन की बेअंत कौर ने किया टाप, हासिल किए इतने अंक
एमए हिस्ट्री के परिणाम में लुधियाना के कालेजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से घोषित किए गए एमए हिस्ट्री के परिणाम में लुधियाना के कालेजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। खालसा कालेज की तीन छात्राओं ने पीयू में पोजीशंस हासिल की है।

खालसा कालेज फार वूमेन

खालसा कालेज फार वूमेन (केसीडब्ल्यू) सिविल लाइंस की बेअंत कौर ने 1600 में से 1284 अंक ले पीयू में टाप किया है। वहीं कालेज की दिव्या ने 1272 अंक ले पीयू में तीसरा, रमनदीप कौर ने 1264 अंक ले पीयू में चौथा स्थान पाया है। कालेज प्रिंसिपल डा. मुक्ति गिल ने कहा कि कालेज का एमए हिस्ट्री परिणाम शत प्रतिशत रहा है। सभी विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कालेज का मान बढ़ाया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है।

देवकी देवी जैन मेमोरियल कालेज

देवकी देवी जैन मेमोरियल कालेज का भी एमए हिस्ट्री परिणाम शत प्रतिशत रहा है। कालेज की खुशबू ने 79 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला स्थान हासिल किया है। कालेज की कमलप्रीत कौर ने 78 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा डिंपल ने 76 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। कालेज प्रबंधकीय समिति के सदस्यों, प्रिंसिपल डा. सरिता बहल ने सभी छात्राओं को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है। प्रिंसिपल ने संबंधित विभाग के फैकल्टी को भी बधाई दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी