लुधियाना के कंगनवाल में प्रेमी ही निकला महिला का हत्यारा, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

लुधियाना के कंगनवाल में महिला की हत्या कर उसका शव खाली प्लाट में फेंकने के मामले में हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला। दूसरी महिला के प्रेम संबंध में रोड़ा बनती देख उसने पुरानी प्रेमिका को रास्ते से हटा दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 06:09 PM (IST)
लुधियाना के कंगनवाल में प्रेमी ही निकला महिला का हत्यारा, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम
ज्वाइंट सीपी सचिन गुप्ता मामले की जानकारी देते हुए।

लुधियान, जेएनएन। जिले के कंगनवाल इलाके में एक महीना पहले महिला की हत्या करके उसके शव को खाली प्लाट में फेंकने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी था। दूसरी महिला के प्रेम संबंध में रोड़ा बनती देख उसने पुरानी प्रेमिका को रास्ते से हटा दिया। थाना साहनेवाल पुलिस ने मृतका की पहचान कराने के बाद उसके कातिल को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में बुजुर्ग महिला को ज्यादा ब्याज व मंथली इंकम दिलाने का झांसा देकर 11.60 लाख ठगे

साहनेवाल पुलिस थाना प्रभारी बलविंदर सिंह के अनुसार, लड़की की पहचान 25 वर्षीय राधा के रूप में हुई थी। पुलिस ने उत्तराखंड निवासी राधा के प्रेमी मोनू को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Fraud in Ludhiana: लुधियाना में प्रापर्टी बेचने के नाम पर 24 लाख रुपये ठगे, मां-बेटे पर केस

ज्वाइंट सीपी सचिन गुप्ता ने खुलासा करते हुए कहा कि कंगनवाल इलाके में रहने वाले मोनू का राधा के साथ प्रेम संबंध था। कुछ समय बाद मोनू के एक पड़ोसी महिला के साथ अवैध संबंध बन गए। राधा उनके संबंधों का विरोध कर रही थी। राधा, सोनिया और मोनू इस पर झगड़ा करते थे। 7 फरवरी की रात को मोनू ने राधा को मारने की योजना बनाई। वह राधा को कंगनवाल इलाके में एक खाली प्लाट में ले आया और मफलर से उसका गला घोंट दिया। पुलिस के अनुसार आरोपित को शुक्रवार दोपहर अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में नाबालिग लड़की को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने आरोपित युवक को किया काबू

-----------------

यह भी पढ़ेंः शादी की नीयत से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गांव गोविंदगढ़ की माता भाग कौर कालोनी निवासी व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया अपने बयान में उसने बताया कि 18 फरवरी कि बाद दोपहर तीन बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में किसी से कुछ कहे बगैर कहीं चली गई। उसे आशंका है कि किसी ने उसकी बेटी को शादी का झांसा दिया और अगवा कर अपने साथ ले गया है। उधर, थाना सदर पुलिस ने गांव ठक्करवाल निवासी व्यक्ति की शिकायत पर पक्खोवाल रोड स्थित ओमेक्स फ्लैट्स के नजदीक झुग्गियों में रहने वाले अंकित के खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि दो मार्च को उनकी 17 वर्षीय बेटी घर से कहीं चली गई। उसकी तलाश के दौरान उन्हें पता चला कि आरोपित ने उसे बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा दिया और अगवा करके अपने साथ ले गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी