लुधियाना में बच्ची को बाथरूम में ले जाकर युवक ने की अश्लील हरकतें, शोर मचाने पर हुआ फरार

लुधियाना की विश्वकर्मा कालोनी इलाके में एक युवक ने 10 साल की लड़की को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। जब बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:31 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:31 PM (IST)
लुधियाना में बच्ची को बाथरूम में ले जाकर युवक ने की अश्लील हरकतें, शोर मचाने पर हुआ फरार
लुधियाना की विश्वकर्मा कालोनी में एक युवक से 10 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ की।

लुधियाना, जेएनएन। ताजपुर रोड की विश्वकर्मा कालोनी इलाके के एक बेहड़े में रहने वाला युवक वहीं पर रहने वाली 10 साल की बच्ची को जबरदस्ती बाथरूम में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं। बच्ची के शोर मचाने पर जब लोगों ने मिल कर बाथरूम का दरवाजा खोला तो आरोपित उन्हें धक्का देकर फरार हो गया। अब थाना डिवीजन नंबर-7 पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान दया शंकर के रूप में हुई है। पुलिस ने उसी इलाके में रहने बाली बच्ची की मां की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि मंगलवार आरोपित उसकी 10 की बच्ची को जबरदस्ती बाथरूम में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं। बच्ची के शोर मचाने पर उन लोगों ने मिल कर दरवाजा खोला तो आरोपित फरार हो गया। सुरेश कुमार ने कहा कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

-------------------

नाबालिग से दुष्कर्म करने आया धरा

इससे पहले मंगलवार को सलेम टाबरी के लक्ष्मी पुरी इलाके के एक घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म करने आए आरोपित को रंगे हाथ काबू किया गया। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले किया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेजा है। एसआइ तमन्ना देवी ने बताया कि आरोपित की पहचान जालंधर के गांव मंसूरपुर के रहने वाले धरमिंदर कुमार के रूप में हुई। लड़की के पिता ने बताया कि सोमवार वो अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के घर गया था। उस समय उसकी बेटी घर में अकेली थी। शाम छह बजे जब वो घर वापस लौटा तो देखा कि आरोपित छत के रास्ते से भागने लगा। उसने भागकर आरोपित को काबू कर लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी