लुधियाना के जगराओं में झपटमारों ने महिला से की पर्स छीनने की कोशिश, विरोध किया तो सिर पर मारा बेसबाल

लुधियाना के जगराओं में गुरुद्वारा साहिब में माथा टेक कर अपने पुत्र के साथ घर लौट रही महिला पर लुटेरों ने हमला कर दिया। आरोपितों से महिला से पर्स छीनने की कोशिश की और सफल नहीं होने पर महिला के सिर पर बेसबाल मार दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:53 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:53 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में झपटमारों ने महिला से की पर्स छीनने की कोशिश, विरोध किया तो सिर पर मारा बेसबाल
थाना दाखा में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जगराओं, जेएनएन। गुरुद्वारा साहिब में माथा टेक कर अपने पुत्र के साथ  घर लौट रही महिला से लुटेरों द्वारा उसका पर्स छीनने की कोशिश की गई। जिसका उसने विरोध किया तो लुटेरों ने उसके सिर पर बेसबाल मारी और अपना मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर फरार हो गए।

एएसआई हमीर सिंह ने बताया सरविंदर सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी माडल टाउन मंडी मुल्लापुर ने कहा कि वह और उसकी मां हरविंदरपाल कौर 12 जनवरी को शाम के समय गुरुद्वारा श्री गुरु हरगोबिंद साहिब में माथा टेकने के लिए गई थी। हरविंदरपाल ने कंधे पर लेडीज पर्स डाला हुआ था। जब वह दोनों वहां से पैदल घर लौट रहे थे, तो रास्ते में मोटरसाइकिल पर दो लड़के वहां पर आए उनमें से पीछे बैठे नौजवान के पास बेसबाल थी। उन्होंने हरविंदरपाल का पर्स छीनने की कोशिश की, तो उन्होंने पर्स नहीं छोड़ा। जिस कारण पीछे बैठे लड़के ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और बेसबाल उनके सिर पर मार दिया।

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जब मैंने शोर मचाया तो आरोपित लड़के अपना मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए। जांच में आरोपित लड़कों की पहचान संदीप सिंह उर्फ बघेल और राजन भैया के तौर पर हुई है। इस संबंध में सरविंदर सिंह के बयान पर संदीप सिंह उर्फ बघेल निवासी गांव जांगपुर थाना दाखा और राजन भैया निवासी नजदीक रेलवे स्टेशन मंडी मुल्लापुर के खिलाफ थाना दाखा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी