Ludhiana Weekend Lockdown: जगराओं में संड को बंद रहे बाजार, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

रविवार को जगराओं में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान सूनी पड़ी सड़कें। जागरण

दैनिक जागरण की टीम ने रविवार को जगराओं के विभिन्न बाजारों का दौरा किया तो सड़कों पर सन्नाटा पसरा मिला। केवल कुछेक सब्जी और फलों की रेहड़ियां दिखी। इन्हें सरकार के आदेश अनुसार काम करने की अनुमति थी।

Pankaj DwivediSun, 09 May 2021 04:57 PM (IST)

जगराओं, जेएनएन। कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए लगाए गए वीकेंड लॉकडाउन का रविवार को जगराओं में पूरा असर देखने को मिला। लॉकडाउन में सरकार ने मेडिकल स्टोर व लैब खुलने की अनुमति दी थी। बावजूद इसके जगराओं के सभी दुकानदारों ने कोविड-19 के निर्देशों का पालन करते हुए बाजार बंद रखे। 

दैनिक जागरण की टीम ने रविवार को जगराओं के विभिन्न बाजारों का दौरा किया तो सड़कों पर सन्नाटा पसरा मिला। केवल कुछेक सब्जी और फलों की रेहड़ियां दिखी। इन्हें सरकार के आदेश अनुसार काम करने की अनुमति थी। जिला पुलिस देहात एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल व जगराओं एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने शहरवासियों से सरकारी आदेशों व कोविड-19 के निर्देशों का पालन करने की अपील की थी। इसी तहत रविवार को एसएचओ सिमरनजीत सिंह की अगुआई में टीमें विभिन्न इलाकों व मोहल्लों में अपनी ड्यूटी निभाती दिखी। डीएसपी ट्रैफिक इंचार्ज अनिल शर्मा, ट्रैफिक इंचार्ज सतपाल सिंह व एएसआई ब्रहमदास सिंह की टीम ने शहर के विभिन्न हिस्सों में नाके लगाए हुए थे। उन्होंने कोविड-19 निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के चालान भी काटे।

जगराओं में कोरोना संक्रमण से एक मरीज की मौत

जगराओं। रविवार को जगराओं के हीरा नगर निवासी रोहित गुप्ता (42) की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। यह जानकारी सिविल अस्पताल जगराओं के नोडल अफसर ने दी। उन्होंने बताया कि पहले मरीज श्री रूप चंद जैन चैरीटेबल अस्पताल में भर्ती था। बाद में उसे घरवालों जालंधर के पटेल अस्पताल में भर्ती करवा दिया था, जहां उसकी मौत हो गई। जब सिविल अस्पताल जगराओं को सूचना मिली तो टीम शव लेकर आई। सिविल अस्पताल जगराओं की टीम व परिवारजनों के सहयोग से मरीज का अंतिम संस्कार भद्रकाली मंदिर के समीप स्थित श्मशानघाट में किया गया।

इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष देहात गौरव खुल्लर ने सिविल अस्पताल जगराओं की टीम की सराहना की। उन्होंने लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोविड-19 के निर्देशों का पालन करने की अपील की। सिविल अस्पताल जगराओं की कोविड-19 नोडल अफसर डॉ. संगीना गर्ग ने बताया कि अस्पताल में दो कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। पिछले दिनों आए 40 कोरोना पॉजिटिव मरीज घरों में क्वारंटाइन किए गए हैं। 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.