लुधियाना के नवनियुक्त डीईओ सेकेंडरी लखबीर सिंह ने संभाला चार्ज, जगराओं के शिक्षकों ने दी शुभकामनाएं

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बरसाल के प्रिसिपल लखबीर सिंह समरा को डीईओ सेकेंडरी लुधियाना बनाए जाने पर जगराओं में खुशी की लहर है। वीरवार को जगराओं के विभिन्न स्कूलों के प्रिंसपलों और शिक्षकों ने उन्हें उनकी नियुक्ति पर बधाई दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:59 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:59 PM (IST)
लुधियाना के नवनियुक्त डीईओ सेकेंडरी लखबीर सिंह ने संभाला चार्ज, जगराओं के शिक्षकों ने दी शुभकामनाएं
नवनियुक्त डीईओ लखबीर सिंह समरा को फूलों का गुलदस्ता देते हुए शिक्षक व अन्य।

जगराओ (लुधियाना), जेएनएन। जगराओं के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, बरसाल, के प्रिसिपल लखबीर सिंह समरा को डीईओ सेकेंडरी लुधियाना बनाए जाने पर जगराओं में खुशी की लहर है। वीरवार को जगराओं में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल ब्वॉयज के प्रिंसिपल डॉ. गुरविंदरजीत सिंह व गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल गुरशरण कौर की अगुआई में सभी स्टाफ सदस्य नवनियुक्त डीईओ लखबीर सिंह समरा के साथ उन्हें लुधियाना ड्यूटी ज्वाइन करवाने पहुंचे। इस मौके पर जगराओं के सभी स्कूलों के प्रिसिपल व स्टाफ ने उन्हें गुलदस्ते देकर बधाई दी।

इस मौके पर  डीईओ समरा ने सभी प्रिंसिपलों व शिक्षकों से सरकारी स्कूलों में दाखिला मुहिम तेज करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम सब को शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला व शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के दिशा-निर्देशों पर सरकारी स्कूलों में दाखिला मुहिम को तेज कर लोगों का सरकारी स्कूलों में बच्चे पढ़ाने का रूझान बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि हमारा केवल एक ही मकसद सरकारी स्कूलों में बच्चों की गिनती बढ़े। स्कूलों में बच्चों को अत्याधुनिक शिक्षा सुविधाएं देकर क्वालिटी एजूकेशन दी जाए। 

डीईओ समरा ने बताया कि अभी तक के शिक्षण करियर में सबसे लंबा समय उन्होंने जगराओं के डाइट सेंटर में शिक्षकों को प्रशिक्षण देने व सरकारी स्मार्ट स्कूल बरसाल में बतौर प्रिसिपल बिताया है। उन्होंने कहा कि वे शिक्षा विभाग के सभी प्रोजेक्टों को सुचारू रूप से चलाकर शिक्षा के उत्थान में सहयोग करेंगे। इस मौके पर फिजिक्स लेक्चरर जतिंदर सिंह, लेक्चरर सतनाम सिंह सहित जगराओं के स्कूलों का स्टाफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी