Mini Lockdown in Ludhiana: जगराओं पुलिस ने दिखाई सख्ती, सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने वालों के काटे चालान

लुधियाना के जगराओं में सोमवार को जरूरी दुकानों के साथ गैर-जरूरी चीजों की भी दुकानें खोली गई थीं। ऐसे लोगों पर मंगवार को सख्ती की गई। उनके चालान काटे गए। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल व उनकी टीम ने बाजारों में मार्च पास्ट किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:45 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:45 PM (IST)
Mini Lockdown in Ludhiana: जगराओं पुलिस ने दिखाई सख्ती, सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने वालों के काटे चालान
मंगलवार को जगराओं में नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान काटती हुई पुलिस।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। वीकेंड लॉकडाउन के बाद सोमवार को जगराओं में दुकानदारों ने मिनी लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लिया था। सुबह से ही बाजारों में भीड़ देखी गई थी। जरूरी दुकानों के साथ गैर-जरूरी चीजों की भी दुकानें खुल गई थी। दुकानदार पुलिस की गाड़ियां के सायरन सुनकर दुकानों के शटर गिराने लगते थे। बाद में उसे खोल लेते थे। ऐसे लोगों पर सख्ती दिखाने के लिए मंगलवार सुबह एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल व उनकी टीम ने बाजारों में मार्च पास्ट किया। पुलिस ने चौकों पर नाके लगाकर कोविड-19 के निर्देशों की उल्लंघना करने वालों के चालान काटे। ट्रैफिक इंचार्ज अनिल कुमार, एएसआइ सतपाल सिंह, एएसआइ ब्रह्म दास व एएसआइ सतिंदरपाल सिंह ने लोगों के चालान काटे। ट्रैफिक इंचार्ज ने बताया कि दो पहिया वाहनों पर दो व्यक्तियों, फिजिकल डिस्टेंसिंग न रखने वालों, बस में जरूरत से अधिक सवारियां ले जाने और कार में दो से अधिक लोगों के बिठाने वालों के करीब 20 चालान काटे गए हैं। 

मंगलवार को मिनी लॉकडाउन दौरान जगराओं के बाजाराें में बंद पड़ी दुकानों के बाहर बैठे दुकानदार।

एसएचओ थाना सिटी इंचार्ज सिमरनजीत सिंह ने बताया कि मिनी लॉकडाउन में केवल दो दिन ढील दी गई थी। बुधवार से पुलिस टीमों ने कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के साथ और सख्ती की जाएगी। उन्होंने गैर-जरूरी चीजों वाले दुकानदारों से भी निर्देशों का पालन करने की अपील की।

करियाना दुकानदारों ने जताया विरोध

इधर, करियाना की दुकान मालिकों ने विरोध जताया कि जगराओं प्रशासन की एक टीम सुबह उनकी दुकानें बंद करवाने आई थी। इसके बाद करियाना दुकानदार मिलकर एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल के पास गए। एसडीएम ने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि मिनी लॉकडाउन में करियाना की दुकानें खुली रहेंगी बशर्ते दुकानों पर भीड़ न हो। 

chat bot
आपका साथी