लुधियाना के जगराओं में पूर्व विधायक कलेर ने झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के साथ की नुक्कड़ बैठक

जगराओं में नगर कौंसिल चुनाव की तारीख घोषित राजनीति अपने चरम पर है। शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय पूर्व विधायक एसआर कलेर द्वारा पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में उनके वार्डो में जाकर नुक्कड़ मीटिंगे करने का आगाज कर दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:42 AM (IST)
लुधियाना के जगराओं में पूर्व विधायक कलेर ने झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के साथ की नुक्कड़ बैठक
पूर्व विधायक एसआर कलेर ने झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के साथ नुक्कड़ बैठक की और उनकी मुश्किलें सुनी।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। नगर कौंसिल चुनाव की तारीख घोषित होने पर शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय पूर्व विधायक एसआर कलेर द्वारा पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में उनके वार्डो में जाकर नुक्कड़ मीटिंगे करने का आगाज कर दिया है। जिसके तहत उन्होंने वार्ड नंबर-1 से अकाली दल के उम्मीदवार बिक्रमजीत सिंह थिंद और पूर्व चेयरमैन कंवलजीत सिंह मल्ला के साथ वार्ड नंबर-1 में झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के साथ नुक्कड़ बैठक की और उनकी मुश्किलें सुनी। इस मौके उन्होंने पार्टी की नीतियों सं बंधी उन्हें अवगत करवाया।

ट्रैक्टर मार्च निकाला

लुधियाना। कृषि कानूनों के विरोध में शनिवार को किसानों से सौ से अधिक ट्रैक्टरों के साथ मार्च निकाला। इस दौरान मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई और कृषि कानून वापस लेने की मांग की गई। ट्रैक्टर मार्च गांव बसिया बेट से शुरू हुआ और चक कला, इसेवाल, बीरमी, मलकपुर, बसऔमी, सलेमपुर, गौसपुर, हंबड़ां, बलीपुर, कोटली से होकर परैन गांव में समाप्त हुआ। ट्रैक्टर मार्च का गांव हंबड़ां में गांववासियों ने स्वागत किया।

ललहेड़ी से दिल्ली बस रवाना

खन्ना : खन्ना के करीबी गांव ललहेड़ी के एनआरआइ साथियों की मदद से शनिवार को गांव की महिलाओं की एक बस दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में मदद के लिए रवाना हुई। गांव की तरफ से हर सप्ताह एक बस दिल्ली के लिए रवाना की जा रही है। जिला यूथ कांग्रेस के सचिव गुरिंदर सिंह सोमल की मौजूदगी में शनिवार को बस को रवाना किया गया। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी