Ludhiana Lockdown: शहर के उद्यमी ने पेश की मिसाल, दुगरी क्षेत्र के कारोबारियों के लिए खोले होटल के दरवाजे

लुधियाना के उद्यमी राहुल आहूजा का कहना है कि समाज ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। कोविड ने हम सबको हिला दिया है। हम सबको मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है। सभी को आगे आकर सेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:46 PM (IST)
Ludhiana Lockdown: शहर के उद्यमी ने पेश की मिसाल, दुगरी क्षेत्र के कारोबारियों के लिए खोले होटल के दरवाजे
उद्यमी राहुल आहूजा दुगरी के कारोबारियों को अपने होटल के कमरे निःशुल्क उपलब्ध करवाएंगे।

लुधियाना, जेएनएन। कोविड के बढ़ते संक्रमण के बीच लुधियानवी अपनी सेवा भाव में किसी से पीछे नहीं है। लंगर लगाने से लेकर लोगों में जागरूकता और वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर उद्यमियों ने अहम भूमिका अदा की है। इसी कड़ी के तहत शहर के प्रमुख उद्यमी व सीआइआइ पंजाब के पूर्व चेयरमैन एवं रजनीश इंटरनेशनल के एमडी रजनीश आहूजा के बेटे राहुल आहूजा ने नई पहल की है।

यह भी पढ़ेंः- सीजनल वायरल इंफेक्शन की भी कोरोना वायरस जैसी दहशत, डॉक्टरों ने बताया- कैसे करें पहचान

उन्होंने कुछ साल पहले खोले अपने चार सितारा होटल 'आगाज' में दुगरी में कोविड की चपेट में आए दुगरी इलाके के लिए दरवाजे खोल दिए है। उन्होंने इस इलाके के उद्यमियों को बिना किसी शुल्क के कमरे मुहैया करवाने की बात कही है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही उनकी फैक्ट्री में आगजनी से उन्हें भारी नुकसान सहना पड़ा था। लेकिन अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए उन्होंने होटल को बिना किसी शुल्क के रहने की व्यवस्था की है।

यह भी पढ़ेंः-  संभल जाइए... कहीं संडे बाजार जालंधर को लुधियाना का दुगरी न बना दे, भीड़ के आगे पुलिस भी बेबस

कोविड के खिलाफ मिलकर लड़ना होगाः राहुल आहूजा

उद्यमी राहुल आहूजा का कहना है कि इस समाज ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। पिता रजनीश आहूजा सदा समाज हित और इंडस्ट्री हित के लिए अग्रसर रहे है। कोविड ने हम सभी को हिला दिया है। हम सभी को मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है। सभी को आगे आकर सेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए। भविष्य में भी जितना सम्भव हो सकेगा हम सेवा को तत्पर रहेंगे। इस प्रयास से कारोबारियों को होटल में रहकर कारोबार करने में आसानी होगी। इसके लिए कोविड नेगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य होगा।


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी