लुधियाना में इंडियन बाइसाइकिल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन ने की पूर्ण लाकडाउन की मांग, पीएम मोदी को लिखा पत्र

लुधियाना में कोविड संक्रमण के केसों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए इंडस्ट्री पूर्ण लाकडाउन लगाकर हालात पर काबू पाने की मांग कर रही है। इंडियन बाइसाइकिल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पूर्ण लाकडाउन लगाने की मांग की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:50 PM (IST)
लुधियाना में इंडियन बाइसाइकिल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन ने की पूर्ण लाकडाउन की मांग, पीएम मोदी को लिखा पत्र
इंडियन बाइसाइकिल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन ने पूर्ण लाकडाउन की मांग को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में कोविड संक्रमण के केसों में लगातार हो रही बढ़ोतरी और कोविड संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए इंडस्ट्री पूर्ण लाकडाउन लगाकर हालात पर काबू पाने की मांग कर रही है। इसको लेकर इंडियन बाइसाइकिल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गंभीर हालातों के मद्देनजर तत्काल पूर्ण लाकडाउन लगाने की मांग की है। ताकि तेजी से बढ़ रहे कोविड की चेन को रोका जा सके। एसोसिएशन के अध्यक्ष आरडी शर्मा की ओर से लिखे गए पत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि सरकार की ओर से कोविड को कंट्रोल करने को किए जा रहे प्रयास प्रशंसनीय है।

उन्होंने कहा कि स्थिति अब बेकाबू होती जा रही है और सेहत सुविधाएं मुहैया करवाने में भी विभिन्न राज्य की सरकारें असमर्थ साबित हो रही है। कई राज्यों में आधे अधूरे लाकडाउन लगाए गए हैं, जिससे चेन टूट नहीं रही और रोजाना केसों में बढ़ोतरी होती जा रही है। इंडस्ट्री में भी ज्यादातर लेबर 45 वर्ष से कम उम्र की है और इनकी अभी तक वैक्सीनेशन आरंभ भी नहीं हुई है। ऐसे में अगर एक बार लाकडाउन न किया गया, तो आंकड़े ओर तेजी से बढ़ जाएंगे।

सरकार को वैक्सीनेशन को तेज करने के साथ साथ इस चेन को रोकने के लिए पूर्ण लाकडाउन का सहारा लेना चाहिए। सरकार को कर्मचारियों के हितों के लिए ईएसआई की माध्यम से राहत देनी चाहिए। इसके साथ ही इस समय इंडस्ट्री बेहद कठिन दौर में है और सरकार को राहत पैकेज सहित ब्याज में माफी सहित टैक्सों में रियायत देनी चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी