सप्लायर को ठगने वाले लुधियाना के होजरी कारोबारी को तलाश रही पुलिस, माल उठाने के बाद नहीं दिए पैसे

सुनील जैने के अनुसार हैबोवाल के गोपाल नगर में आरोपित अभिषेक की मोना एक्सपोर्ट के नाम से वूलन गारमेंट्स की फैक्ट्री है। उसने उनसे अलग-अलग तारीखाें पर 610980 लाख और 669202 लाख रुपये का माल मंगवाया मगर भुगतान नहीं किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 02:23 PM (IST)
सप्लायर को ठगने वाले लुधियाना के होजरी कारोबारी को तलाश रही पुलिस, माल उठाने के बाद नहीं दिए पैसे
ठगी करने वाले फैक्ट्री मालिक की पहचान राहों रोड के जुझार नगर निवासी अभिषेक अग्रवाल के रूप में हुई है।

लुधियाना, जेएनएन। यहां एक होजरी करोबारी ने लाखों रुपये का माल मंगवाने के बाद राशि का भुगतान नहीं किया और फिर नया ऑर्डर देने के बाद माल नहीं उठवाया। अब लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में थाना जोधेवाल पुलिस ने आरोपित फैक्ट्री मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई राज कुमार ने बताया कि फैक्ट्री मालिक की पहचान राहों रोड के जुझार नगर निवासी अभिषेक अग्रवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने किचलू नगर निवासी सुनील जैन की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

सुनील ने नवंबर, 2019 में पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी। इसमें उसने बताया कि हैबोवाल के गोपाल नगर इलाके में अभिषेक की मोना एक्सपोर्ट के नाम से वूलन गारमेंट्स की फैक्ट्री है। उसने उनसे अलग-अलग तारीखाें पर 6,10,980 लाख और 6,69,202 लाख रुपये का माल मंगवाया मगर भुगतान नहीं किया। इसके अलावा उसने उन्हें ऑर्डर देकर और माल तैयार करवा लिया मगर उसे उठाया नहीं। ऐसा करके उसने उसके साथ धाेखाधड़ी की है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने के बाद अभिषेक अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। पुलिस ने डीए लीगल की राय लेने के बाद आरोपित फैक्ट्री मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दड़ा-सट्टा लगाते 8.5 हजार समेत चार गिरफ्तार

लुधियाना। टायर मार्केट स्थित चाय दुकान की आड़ में दड्ड़ा-सट्टा लगा रहे चार लोगों को थाना कोतवाली पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 8500 रुपये की नकदी भी बरामद की गई है। आरोपितों के खिलाफ दो केस दर्ज करके मामले की छानबीन की जा रही है।

एएसआई राजिंदर सिंह व गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान इस्लाम गंज निवासी जौनी, हरजीत सिंह, प्रताप नगर निवासी उदय प्रकाश और प्रेम नगर निवासी विजय के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित टायर मार्केट स्थित राजू टी स्टाल में दड़ा-सट्टा लगा रहे हैं। दबिश देकर जौनी व उदय को 3500 रुपये जबकि हरजीत व विजय को 5 हजार रुपये की नकदी के साथ काबू कर लिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी