लुधियाना के GNDEC में करवाया गया छात्र विकास कार्यक्रम, वक्ता बोले- सकारात्मक निर्णय लेने के लिए बनें अच्छा लीडर

लुधियाना के गुरू नानक देव इंजीनियरिंग कालेज में मानव संसाधन विकास मंत्रालय की तरफ से दो सप्ताह का छात्र विकास कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में अकाल स्प्रिंग लिमिटेड की एमडी संदीप रियात और कृतिका खाद्य उद्योग लिमिटेड के हेड गुरदीप सिंह सिद्धू मुख्य वक्ता के तौर पर पहुंचे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 02:08 PM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 02:08 PM (IST)
लुधियाना के GNDEC में करवाया गया छात्र विकास कार्यक्रम, वक्ता बोले- सकारात्मक निर्णय लेने के लिए बनें अच्छा लीडर
संदीप रियात ने छात्रों को विषय ज्ञान को बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

लुधियाना, जेएनएन। गुरू नानक देव इंजीनियरिंग कालेज (जीएनडीईसी) में मानव संसाधन विकास मंत्रालय नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित छात्रों के रोजगार बढ़ाने की क्षमता विषय पर दो सप्ताह का छात्र विकास कार्यक्रम आयोजित किया। बुधवार कालेज प्रिंसिपल डा. सहजपाल सिंह ने मुख्य वक्ता अकाल स्प्रिंग लिमिटेड की एमडी संदीप रियात और कृतिका खाद्य उद्योग लिमिटेड के हेड गुरदीप सिंह सिद्धू का स्वागत किया।

संदीप रियात ने छात्रों को विषय ज्ञान को बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि इससे भविष्य में उन्हें निश्चित रूप से लाभ होगा। साथ ही उन्होंने छात्रों को एक अच्छा लीडर बनने के लिए प्रोत्साहित किया ताकि उनके लिए हर स्थिति में सकारात्मक निर्णय लेना आसान हो। दूसरे वक्ता गुरदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि छात्रों के लिए अपनी छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाना बहुत महत्वपूर्ण है। जीएनडीईसी के बिजनेस एडमिनिस्ट्रेन विभाग के प्रमुख डा. परमपाल सिंह और कंप्यूटर एप्लीकेशन विभाग के प्रमुख प्रो. जेएस. सैनी ने सभी मेहमानों को धन्यवाद दिया और कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के माध्यम से विद्यार्थियों को उद्योग और शिक्षा के क्षेत्र में विभिन्न प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों के साथ बातचीत करने का सुनहरा अवसर मिलेगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी