लुधियाना में ग्लाडा इस्टेंड क्लब की मेंबरशिप शुरू, सदस्यता पाने के लिए चुकानी होगी इतनी फीस; मिलेंगी ये सुविधाएं

सदस्यता के लिए शहरवासी 27 फरवरी तक अपने आवदेन ग्लाडा दफ्तर में जमा करवा सकेंगे।

लुधियाना शहर में अब तीसरा बड़ा क्लब बनने की शुरुआत हो गई है। सतलुज क्लब लोधी क्लब के बाद अब चंडीगढ़ रोड पर ग्लाडा इस्टेंड क्लब बनने जा रहा है। इसके लिए ग्रेटर लुधियाना एरिया डेवलपमेंट अथारिटी (ग्लाडा) ने मेंबरशिप शुरू कर ली।

Publish Date:Thu, 28 Jan 2021 08:08 AM (IST) Author: Vikas_Kumar

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना क्लबों के शहर में तब्दील होता जा रहा है। शहर में अब तीसरा बड़ा क्लब बनने की शुरुआत हो गई है। सतलुज क्लब, लोधी क्लब के बाद अब चंडीगढ़ रोड पर ग्लाडा इस्टेंड क्लब बनने जा रहा है। इसके लिए ग्रेटर लुधियाना एरिया डेवलपमेंट अथारिटी (ग्लाडा) ने मेंबरशिप शुरू कर ली। ग्लाडा के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर पारमिंदर सिंह गिल ने सदस्यता फार्म जारी कर दिया और पहले चरण की सदस्यता के लिए शहरवासी 27 फरवरी तक अपने आवदेन ग्लाडा दफ्तर में जमा करवा सकेंगे। खास बात यह है कि इस क्लब में सिर्फ ग्रेजुएट को ही सदस्यता मिलेगी।

ग्लाडा के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने मेंबरशिप फार्म के साथ सदस्यता लेने के लिए गाइड लाइन और क्लब में दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी भी जारी कर दी। क्लब में सदस्यता के लिए ग्रेजुएट होना जरूरी होगा। इसके अलावा सदस्यता लेने वाली की सालाना आय पांच लाख रुपये होनी चाहिए। मेंबरशिप के लिए आवेदक को 1.50 लाख रुपये एकमुश्त जमा करवाने होंगे जबकि उसके बाद पांच सौ रुपये प्रति माह देने होंगे। वहीं सरकारी अफसरों को 50 हजार रुपये फीस रखी गई है। क्लब में सदस्य के अलावा उसके परिवार के सदस्यों व 25 साल से कम के बच्चों को सुविधाएं मिलेंगी।

क्लब मैनेजमेंट की तरफ से सदस्यों को फोटो आईडी कार्ड जारी किया जाएगा। सदस्य क्लब में अपने पालतू जानवरों को नहीं ले जा सकेंगे और कोई भी सदस्य आवारा कुत्ताें को खाना नहीं देंगे। सदस्य निश्चित एरिया में ही स्मोकिंग व शराब पी सकेंगे। सदस्य क्लब में किसी तरह के हथियार लेकर नहीं आ सकेंगे। क्लब में आने वालों को प्रोपर ड्रेस में आना होगा। कोई भी सदस्य व उसके अतिथि सिर्फ कुर्ता पजामा, सामान्य चप्पल पहनकर नहीं आ सकेंगे। सिख सदस्यों को पगड़ी या टोपी के बिना एंट्री नहीं दी जा सकेगी। बार और डाइनिंग रूम में शार्ट ड्रेस पहनकर नहीं जा सकेंगे।

 

क्लब में होंगी यह सुविधाएं

-बार आउटडोर एवं इंडोर

-पार्टी हाल

-स्वीमिंग पूल

-टेबल टेनिस

-जिम

-स्पा सेंटर

-लाइब्रेरी

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.