युवती के नाम से फेसबुक आइडी बना डाली अश्लील वीडियो और फोटो

जागरण संवाददाता, लुधियाना:शहर के कैलाश नगर की एक युवती के नाम से युवक ने जाली फेसबुक आ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 03:46 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 03:46 PM (IST)
युवती के नाम से फेसबुक आइडी बना डाली अश्लील वीडियो और फोटो
युवती के नाम से फेसबुक आइडी बना डाली अश्लील वीडियो और फोटो

जागरण संवाददाता, लुधियाना:शहर के कैलाश नगर की एक युवती के नाम से युवक ने जाली फेसबुक आईडी बनाई और उस पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड़ कर दीं। युवती की ओर से इसकी शिकायत पुलिस को की तो पुलिस के आईटी विभाग ने जांच के बाद आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसके नाम से एक फेसबुक आइडी बनाई गई है। जिस पर एडिट कर अश्लील फोटो और वीडियो डाली गई हैं और इससे उसकी इमेज खराब हो रही है। इसकी जांच होनी चाहिए और उक्त आरोपित को ढूंढकर उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। यही नहीं युवती के अनुसार उक्त युवक ने उसे फोन पर भी बेहद गलत भाषा का प्रयोग किया है। पुलिस ने इस मामले की जांच आईटी विंग से करवाई थी। जिसके बाद पटियाला के आनंद नगर की गली नं 2 निवासी जसप्रीत सिंह के खिलाफ थाना जोधेवाल बस्ती में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच अधिकारी माधवी शर्मा के अनुसार जांच के बाद मामला दर्ज हुआ है। आरोपित पटियाला का निवासी है, उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और उसे जल्द ही पकड़कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि उसके पास यह फोटो और वीडियो कहां से आए हैं।

सेवा केंद्र से सरकारी एलइडी चोरी

जासं, लुधियाना:चोरों ने अब सरकारी इमारतों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ताजपुर रोड़ पर स्थित सेवा केंद्र से चोरों ने एलईडी चोरी कर ली। पुलिस ने सेंटर की संचालिका की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में नीतू शर्मा निवासी मान नंबर 320 गणेश नगर ने बताया कि ताजपुर रोड़ पर पंजाब सरकार का सेवा केंद्र बना हुआ है, जिसे डिजीटल सिलेक्शन सर्विस प्राईवेट लिम की और से ठेके पर लिया गया है। इसमें वह सरकार की ओर से दी जाने वाली सरकारी सेवाओं संबंधी काम करते हैं। वह 6 सितंबर को इसे बंद कर अपने घर चली गई थी। अगले दिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि सेंटर के ताले टूटे हुए हैं। वह मौके पर पहुंची और देखा कि कार्यालय में लगी एलजी कंपनी की एलईडी वहां नहीं थी। जिसे किसी ने चोरी कर लिया है।

chat bot
आपका साथी