Punjab: प्रेमी से शादी करने घर से भागी लड़की, गुरुद्वारे में पहुंच घरवालों ने पिटाई कर दाेनाें काे उठाया

मोगा के अलग-अलग गांवों के रहने वाले 22 वर्षीय युवक और 20 वर्षीय युवती इकट्ठे पढ़ते थे। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और शादी करना चाहते थे। घरवाले राजी नहीं हुए तो लड़की शादी करने लड़के के पास पहुंच गई थी।

Pankaj DwivediTue, 27 Jul 2021 07:49 PM (IST)
लुधियाना में प्रेमी से शादी करने गई लड़की को घरवालों ने युवक समेत अगवा कर लिया है।

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। यहां गांव कोठे बग्गू के गुरुद्वारा साहिब में उस समय फिल्मों जैसा सीन बन गया जब मां-बाप के इनकार करने पर एक लड़की अपने प्रेमी से शादी करने पहुंच गई। लड़के के मां-बाप इसके लिए राजी थे। जब लड़की के घरवालों को इसकी भनक लगी तो वे दो गाड़ियों में बैठकर ऐन मौके पर गुरुद्वारा पहुंच गए और लड़का-लड़की दोनों को अगवा कर ले गए। शिकायत मिलने पर अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। मंगलवार दिनदहाड़े हुई यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

डीएसपी हर्षप्रीत सिंह ने बताया कि मोगा जिले के अलग-अलग गांवों के रहने वाले 22 वर्षीय युवक और 20 वर्षीय युवती इकट्ठे पढ़ते थे। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और शादी करना चाहते थे। इसके लिए लड़के का परिवार रजामंद था लेकिन लड़की का परिवार राजी नहीं था। इसके बाद लड़की ने घर से भाग कर शादी करने की ठानी। वह प्रेमी से शादी करने के लिए जगराओं के नजदीक गांव कोठे बग्गू के गुरुद्वारा साहिब में पहुंची। वहां पर पहले से ही लड़के का परिवार मौजूद था। अभी शादी की रस्में चल ही रही थी कि लड़की के परिवार के सदस्य 2 गाड़ियों मौके पर पहुंचे। उनके पास बेसबॉल बैट मौजूद थे। उन्होंने जबरदस्ती लड़की और लड़के को गाड़ी में बिठा लिया और चले गए। गुरद्वारा साहिब के पाठी सिंह ने घटना की सूचना सरपंच नवदीप सिंह ग्रेवाल को दी। उन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और लोगों से पूछताछ की।

डीएसपी हर्षप्रीत सिंह ने बताया लड़के के पिता पूर्ण सिंह निवासी गांव बुटर कलां बयान पर लड़की परिवार के जसविंदर सिंह, उसका दोस्त हनी, बंत सिंह, जलौर सिंह तथा 5-7 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सिटी, जगराओं में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - इतिहास की परतें खोलतीं अमृतसर की सुरंगें, लाहौर तक जाते थे गुप्त संदेश, जुड़े हैं कई रोमांचक किस्से

यह भी पढ़ें - मिलिए 30 तक पहाड़े सुनाने वाले दुनिया के सबसे छोटे बच्चे कुंवर प्रताप से, 3.5 साल की उम्र में बनाया रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें - Punjab: मजदूर की बेटी ‘ज्योत’ के सुरों ने मचाया धमाल, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.