लुधियाना में इंटरव्यू देने गई युवती नहीं लौटी घर, अपहरण की आशंका Ludhiana News

लुधियाना के पखोवाल रोड के न्यू लाजपत नगर में इंटरव्यू देने घर से निकली युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिवार ने हर जगह तलाश करने के बाद इसकी शिकायत पुलिस से की है। युवती से स्वजनों को शक है कि किसी ने उनकी बेटी का अपहरण किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 02:34 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 02:34 PM (IST)
लुधियाना में इंटरव्यू देने गई युवती नहीं लौटी घर, अपहरण की आशंका  Ludhiana News
लुधियाना के न्यू लाजपत नगर की रहने वाली एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। घर से नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए घर से निकली युवती संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान में हो रही थी घरेलू गैस की कालाबाजारी, एक गिरफ्तार

एएसआई बलवंत सिंह ने बताया कि उक्त केस पखोवाल रोड के न्यू लाजपत नगर स्थित ईवा अस्पताल के पास रहने वाले ओम प्रकाश की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 फरवरी की सुबह 11 बजे उसकी 22 वर्षीय बेटी कंचन घर से इंटरव्यू देने के लिए फिरोजगांधी मार्केट गई, मगर लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में नशा तस्करी के मामलों में जमानत पर छूटने के बाद पांच तस्कर हुए फरार, भगोड़े आरोपितों पर केस

छात्र को शादी का झांसा दे भगाया, केस दर्ज

पटियाला, जेएनएन। राजपुरा पुलिस ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के पास दर्ज करवाई रिपोर्ट में शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी 17 वर्षीया बेटी 26 फरवरी को स्कूल गई थी, लेकिन वापस नही लौटी। काफी तलाशने पर भी उसका पता नहीं चला।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी