Slogan Writing in Ludhiana GCG : स्लोगन राइटिंग में गुरसिमर एवं इकनोविस्टा में पलक ने पाया पहला स्थान

Slogan Writing in Ludhiana GCG गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स (जीसीजी) में तीन दिवसीय वर्चुअल इकनोविस्टा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जोकि कालेज के प्लानिंग फोरम सोसायटी की तरफ से हुआ। पहले दिन आयोजित हुई स्लोगन राइटिंग और निबंध लेखन में कालेज की साठ छात्राओं ने हिस्सा लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 03:33 PM (IST)
Slogan Writing in Ludhiana GCG : स्लोगन राइटिंग में गुरसिमर एवं इकनोविस्टा में पलक ने पाया पहला स्थान
जीसीजी ने तीन दिवसीय वर्चुअल इकनोविस्टा का किया आयोजन

लुधियाना, जेएनएन। Slogan Writing in Ludhiana GCG : गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स (जीसीजी) में तीन दिवसीय वर्चुअल इकनोविस्टा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जोकि कालेज के प्लानिंग फोरम सोसायटी की तरफ से हुआ। तीन दिनों में विभिन्न गतिविधियां निबंध, स्लोगन, क्विज इत्यादि गतिविधियां आयोजित की गई। कालेज प्रिंसिपल डा. सुखविंदर कौर ने विद्यार्थियों के प्रयास की सराहना की जिन्होंने इस गतिविधि में हिस्सा लिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी गतिविधियां तभी सफल हो सकती है, यदि विद्यार्थी इसमें अपना पूरा उत्साह दिखाते हैं।

पहले दिन आयोजित हुई स्लोगन राइटिंग और निबंध लेखन में कालेज की साठ छात्राओं ने हिस्सा लिया। दूसरे दिन आयोजित क्विज को फोरम की इनायत और शिवानी ने होस्ट किया। अंतिम दिन एक्सटेंपोर प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें शार्ट लिस्ट किए गए विद्यार्थी अगले राउंड तक पहुंचे। विद्यार्थियों ने इसमें अपने क्रिएटिव और स्कालर स्किल्स दिखाए।

यह भी पढे़-Punjab Covid News: लुधियाना का Positivity Rate 0.84% पंजाब में सबसे कम, सभी के टीकाकरण काे चाहिए 60 लाख डोज

कोविड-19 का अर्थव्यव्स्था पर प्रभाव

विद्यार्थियों ने कोविड-19 का अर्थव्यवस्था पर प्रभाव, ई-कामर्स का रोल व महत्व, नई शिक्षा नीति को राइटिंग स्किल्स से उजागर किया। होम साइंस विभाग की डा. जसप्रीत कौर और बोटनी विभाग की डाॅ. तरुणप्रीत ने निर्णायक की भूमिका निभाई। इकनोविस्टा में कालज की पलक ने पहला, रिचा ने दूसरा , रेहा और कृष्णा ने तीसरा स्थान पाया।

यह भी पढ़ें-Good News : पंजाब के हलवारा एयरपाेर्ट से जल्द उड़ान भरेंगे यात्री विमान, PWD बनाएगा टर्मिनल; जानें कब शुरू हाेगी फ्लाइट

राइटिंग कंपीटिशन में दिखाई प्रतिभा

इसी तरह राइटिंग कंपीटिशन में गुरसिमर ने पहला, रवजोत ने दूसरा, गगनदीप और तरनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान पाया। काॅलेज प्रिंसिपल डाॅ. सुखविंदर ने विजेता रहने वाले सभी विद्यार्थियों की तारीफ की और कहा कि उन्हें भविष्य में भी इस तरह की गतिविधियों का हिस्सा बनना चाहिए।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में पेश होगी हिंदू-सिख एकता की मिसाल, अनोखी गौशाला में छत पर लगेंगे सोलर पैनल

chat bot
आपका साथी