लुधियाना में देर रात शराब न देने पर ठेके के कारिंदों पर हमला, नकदी व 3 बोतल लूटकर फरार

लुधियाना में शराब के ठेके पर काम करने वाले कारिदों पर चार लोगों ने शराब न देने पर हमला कर दिया। हमलावर ठेके के अंदर घुस गए और नकदी व शराब के बोतलें लूटकर फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:50 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:50 AM (IST)
लुधियाना में देर रात शराब न देने पर ठेके के कारिंदों पर हमला, नकदी व 3 बोतल लूटकर फरार
लुधियाना में देर रात 4 लोगों ने ठेके पर काम करने वाले दो कारिंदाें पर हमला कर दिया।

लुधियाना, जेएनएन। देर रात शराब देने से मना किया तो 4 लोगों ने ठेके पर काम करने वाले दो कारिंदाें पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित वहां से शराब व नकदी चोरी करके फरार हो गए।

अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने बहादर के रोड बाजीगर बस्ती स्थित शराब के ठेके में रहने वाले महिंदर सिंह की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले अशोक कुमार तथा उसके 4 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जनवरी की रात 10 बजे आरोपित अपने साथियों समेत आया और शराब मांगने लगा। उसे जब बताया गया कि ठेका बंद हो चुका है तो उसने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

इस दौरान आरोपित जबरदस्ती ठेके के अंदर घुस आए। आते ही उन लोगों ने महिंदर सिंह तथा उसके साथी संदीप सिंह पर हमला कर दिया। वो लोग गल्ले में पड़ी 1700 रुपये की नकदी तथा शराब की 3 बोतल चोरी करके फरार हो गए। एएसआई प्रितपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी