CICU Workshop: लुधियाना के उद्यमियों को वर्कशाप में सिखाए जाएंगे फाइनेंशियल गुर, जानें क्या है तैयारी

CICU Workshop सीआइसीयू वर्कशाप में बतौर मुख्य वक्ता जाने माने चार्टेड अकाउटेंट परविंदर सिंह मुख्य रुप से शामिल होंगे। वे एक प्रमुख सीए होने के साथ साथ कार्पोरेट फाइनांस में कई अहम स्थानों पर सेवाएं दे चुके हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:51 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:51 AM (IST)
CICU Workshop: लुधियाना के उद्यमियों को वर्कशाप में सिखाए जाएंगे फाइनेंशियल गुर, जानें क्या है तैयारी
सीआइसीयू वर्कशाप में उद्यमियाें काे दिए जाएंगे गुर। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। CICU Workshop: चेंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग (सीआइसीयू) की ओर से उद्यमियों को फाइनेंशियल मैनेजमेंट के गुर सिखाने के लिए एक वर्कशाप आज दोपहर तीन से पांच बजे तक आयोजित की जाएगी। इस दौरान इंडस्ट्री खासकर एमएसएमई इंडस्ट्री के उद्यमियों को फाइनेंशियल मैनेजमेंट के गुर सिखाए जाएगे। वर्कशाप का विषय मैनेजिंग वर्किंग कैपिटल रहेगा।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में फिर खिली तेज धूप, दोपहर के बाद बादल छाने के आसार

चार्टेड अकाउटेंट परविंदर सिंह देंगे गुर

वर्कशाप में बतौर मुख्य वक्ता जाने माने चार्टेड अकाउटेंट परविंदर सिंह मुख्य रुप से शामिल होंगे। वे एक प्रमुख सीए होने के साथ साथ कार्पोरेट फाइनांस में कई अहम स्थानों पर सेवाएं दे चुके हैं। वह वर्धमान टैक्सटाइल लिमिटेड, ट्राइडेंट लिमिटेड, वर्धमान पोलीटेक्स लिमिटेड सहित कई नामी कंपनियों में सेवाएं दे चुके हैं। वे बतौर इनसालवेंसी प्रोफेशनल के रुप में भी सेवाएं दे रहे हैं। इस दौरान वे उद्यमियों को फाइनेंशियल मैनेजमेंट के गुर सिखाएंगे कि किस प्रकार बेहतर फाइनेंशियल मैनेजमेंट से कंपनी को बुलंदियों तक पहुंचाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के प्राइवेट बस आपरेटरों को टैक्स जमा करवाने में ढील देने से High Court का इन्कार, जानें मामला

कोविड के बाद फाइनेंशियल क्राइस से गुजर रही कई कंपनियां

सीआइसीयू के प्रधान उपकार सिंह आहुजा ने कहा कि कोविड के बाद कई कंपनियों में फाइनेंशियल क्राइस के दौर से गुजरना पड़ रहा है। वहीं कंपनी की ग्रोथ में फाइनेंशियल मैनेजमेंट की अहम भूमिका रहती है। इसी को ध्यान में रखते हुए इस तरह की वर्कशाप आयोजित की जाती है। उन्होंने कहा कि वक्ता की इस सेक्टर में महारत है और उनके अनुभव का लाभ लेकर इंडस्ट्री ग्रोथ की ओर अग्रसर हो सकती है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी उद्यमी भाग ले सकता है और इस वर्कशाप में उनके सभी शंकाओं के निवारण भी एक्सपर्ट के माध्यम से किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: सब्जियों के दाम छू रहे आसमान, लुधियाना में 70 रुपये किलाे बिक रहा टमाटर; शिमला मिर्च भी हुई तीखी

chat bot
आपका साथी