Labour Day 2021: लुधियाना के स्कूलाें ने मनाया वर्चुअल लेबर डे, हेल्पर्स की वेशभूषा में बच्चों ने जताया आभार

Labour Day 2021 ग्रीन लैंड काॅन्वेंट स्कूल न्यू सुभाष नगर में आवर हेल्पर्स थीम पर वर्चुअल फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई। कोई बच्चा पुलिस वाला तो कोई डाक्टर के पहरावे में तैयार हुआ। बच्चों ने संदेश दिया कि मेहनत के साथ यह समाज की सेवा में जुटे हुए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 01:40 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 01:40 PM (IST)
Labour Day 2021: लुधियाना के स्कूलाें ने मनाया वर्चुअल लेबर डे, हेल्पर्स की वेशभूषा में बच्चों ने जताया आभार
लुधियाना के शिक्षण संस्थानों ने लेबर डे वर्चुअल मनाया। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Labour Day 2021: शहर के शिक्षण संस्थानों की तरफ से वर्चुअल लेबर डे सेलिब्रेशन किया। बच्चे हेल्पर्स की वेशभूषा में ड्रेसअप हुए और हेल्पर्स के प्रति आभार जताया। इसके अलावा शहर के कई स्थानाें पर आयाेजन किए गए। समाजवादी व्यवस्था में स्वास्थ्य नागरिकों का मूलभूत अधिकार होता है, वही पूंजीवादी व्यवस्था में स्वास्थ्य उन लोगों के लिए आरक्षित होता है जो उसे खरीद सके। मौजूदा व्यवस्था में स्वास्थ्य, शिक्षा आवास, रोजगार, भोजन तेजी से आम लोगों की पहुंच के बाहर हो रहे हैं। इसके लिए सभी काे मिलकर प्रयास करने हाेंगे।

यह भी पढ़ें-Night Curfew in Punjab: पांच बजे दुकानें बंद होने से कारोबार फीका, लुधियाना में 30 % तक गिरी सेल

ग्रीन लैंड काॅन्वेंट स्कूल

ग्रीन लैंड काॅन्वेंट स्कूल न्यू सुभाष नगर में आवर हेल्पर्स थीम पर वर्चुअल फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई। कोई बच्चा पुलिस वाला तो कोई डाक्टर के पहरावे में तैयार हुआ। बच्चों ने संदेश दिया कि मेहनत के साथ यह समाज की सेवा में जुटे हुए हैं। प्रिंसिपल डा. ज्योति सचदेव पुजारा ने कहा कि कोविड-19 का समय चल रहा है, हर क्षेत्र का वर्कर अपनी सेवाएं दिन-रात दे रहा है।

 यह भी पढ़ें-SAD अध्यक्ष सुखबीर बादल के घर कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन, SOI प्रधान राबिन बराड़ सहित 150 पर केस

इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल

इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल संधू नगर में लेबर डे के मौके पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता कराई गई। स्कूल का कोई बच्चा सब्जी वाले तो कोई दूध विक्रेता की तरह सजा।वहीं सीनियर विंग के विद्यार्थियों ने स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। मैनेजिंग डायरेक्टर बलजिंदर संधू, मुख्याध्यापिका सुमन अरोड़ा ने बच्चों के रचनात्मक कार्य की तारीफ की।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शादी की रिसेप्शन में 200 से अधिक लोग बुलाना पड़ा भारी, दूल्हे सहित कई लाेगाें पर केस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी