लुधियाना में Hero का E-Cycles प्लांट शुरू, उद्घाटन समारोह में MSME मंत्री नितिन गडकरी व उद्योग मंत्री अरोड़ा हुए शामिल

लुधियाना में ई-साइकिल प्लांट के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित गणमान्य। (जागरण)

हीरो के ई-साइकिल प्लांट में पहले चरण में सालाना दाे मिलियन ई-साइकिल का निर्माण किया जाएगा और 70 फीसद से अधिक उत्पादों को विदेश को निर्यात किया जाएगा। उद्घाटन समाराेह में वर्चुअल तौर पर केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नितिन गडकरी नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत भी जुड़े।

Pankaj DwivediTue, 13 Apr 2021 01:59 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के पास धनांसू में बन रही विश्व स्तरीय हीरो साइकिल वैली में मंगलवार को हीरो के अतिआधुिनक ई-साइकिल प्लांट का शुभारंभ किया गया। हीरो के ई-साइकिल प्लांट में पहले चरण में सालाना दाे मिलियन ई-साइकिल का निर्माण किया जाएगा और 70 फीसद से अधिक उत्पादों को विदेश को निर्यात किया

जाएगा। उद्घाटन समाराेह में वर्चुअल तौर पर केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नितिन गडकरी, नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत नई दिल्ली से जुड़े। जबकि पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वैली की एप्रोच रोड का उद्घाटन किया।

लुधियाना के धनांसू स्थित हीरो मोटर कंपनी का ई-साइकिल प्लांट 70 फीसद उत्पाद निर्यात करेगा।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एमएसएमई सेक्टर को बूस्ट करने के लिए उद्यमियों को आगे आने को कहा। गडकरी ने कहा कि एमएसएमई सेक्टर को अपनी गुणवत्ता व प्रतिस्पर्धात्मकता को विश्व स्तरीय बनाकर निर्यात पर फोकस करना होगा। उधर, सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि साइकिल वैली में उद्योगों को विश्व स्तरीय सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। उन्होंने उद्यमियों को सूबे में अधिक से अधिक निवेश करने के लिए आमंत्रित किया। समारोह में पीएसआईईसी के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह गोगी, हीरो ग्रुप के सीएमडी पंकज मुंजाल, डायरेक्टर आदित्य मुंजाल, अभिषेक मुंजाल, वाइस चेयरमैन एसके राय, सीआईसीयू प्रेसिडेंट उपकार सिंह आहूजा, अमरजीत सिंह टिक्का, सतविंदर बिट्टी, रमेश जोशी समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- ये हैं IAS अफसर रामवीर सिंह, मुंह पर सूती कपड़ा, हाथ में दाती लेकर संगरूर के डीसी दे रहे खास संदेश

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू ने बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरूद्वारे में टेका माथा, 2015 में यहीं हुआ था पावन स्वरूप चोरी

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.