लुधियाना के दुगरी में पेयजल संकट से क्षेत्र के लोग परेशान, कई घरों में तीन दिन से नहीं पहुंची जल आपूर्ति

लुधियाना के दुगरी गांव में तीन दिन से पानी नहीं आ रहा है। यहां रहने वाले लोगों ने नगर निगम के अफसरों से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लोग दूर-दूर से बाल्टी में पानी भरकर घर ले जाने को मजबूर हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:30 AM (IST)
लुधियाना के दुगरी में पेयजल संकट से क्षेत्र के लोग परेशान, कई घरों में तीन दिन से नहीं पहुंची जल आपूर्ति
दुगरी पिंड में पानी की किल्लत के कारण लोग परेशान हैं। जागरण

लुधियाना, जेएनएन। गर्मियां शुरू होते ही शहर में जल संकट भी दिखने लगा है। वार्ड नंबर 43 दुगरी में पिछले कई दिनों से लोग रोजमर्रा के कामकाज के लिए पानी को तरस गए हैं। यहां गर्मियों की शुरुआत में ही पानी की किल्लत होनी आरंभ हो गई है। दुगरी गांव में तीन दिन से पानी नहीं आ रहा है। यहां रहने वाले लोगों ने नगर निगम के अफसरों से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लोग दूर-दूर से बाल्टी में पानी भरकर घर ले जाने को मजबूर हैं।

परेशान लोगों का कहना है कि एरिया पार्षद रीत कौर से भी शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है। स्थानीय नागरिक सुनील कुमार ने बताया कि तीन दिन से घर में एक बूंद पानी की नहीं है। वह बाहर गुरुद्वारे से पानी की बाल्टी भरकर बड़ी मुश्किल से गुजारा कर रहे हैं। सतनाम सिंह ने बताया कि कांग्रेस के राज में पहले ही भूखे मर रहे हैं लोग अब पानी को भी मोहताज हो गए हैं। घर पर बच्चे तीन दिन से पानी के लिए तरस रहे हैं। जब गुरुद्वारे पानी लेने जाते हैं तो वहां प्रबंधक पानी नहीं भरने नहीं देते है। पार्षद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ट्यूबवेल खराब हो गया है, ठीक करवा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी