Ludhiana Dugari Lockdown: दुगरी अर्बन एस्टेट में सख्ती से मुस्तैद पुलिस, घरों में बंद लोग

दुगरी अर्बन एस्टेट फेज एक व दो में संपूर्ण लाकडाउन लगाया गया है। सोमवार को पुलिस ने इलाके में पूरी सख्ती दिखाई। लोगों को घरों से बेवजह बाहर नहीं निकलने दिया गया और न ही किसी को एंट्री दी गई। केवल छूट प्राप्त लोगों को चेकिंग के बाद एंट्री मिली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:44 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:44 PM (IST)
Ludhiana Dugari Lockdown: दुगरी अर्बन एस्टेट में सख्ती से मुस्तैद पुलिस, घरों में बंद लोग
दुगरी फेज एक और दो के एरिया में सैनिटाइजेशन करता हुआ नगर निगम कर्मी।

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना विस्फोट के कारण दुगरी अर्बन एस्टेट फेज एक व दो में संपूर्ण लाकडाउन लगाया गया है। सोमवार को पुलिस ने इलाके में पूरी सख्ती दिखाई। लोगों को घरों से बेवजह बाहर नहीं निकलने दिया गया और न ही किसी को एंट्री दी गई। केवल छूट प्राप्त लोगों को सख्त चेकिंग के बाद एंट्री मिली। इसके अलावा लोगों के मौके पर ही कोरोना टेस्ट किए गए। पुलिस ने इस दौरान 25 लोगों का चालान काट दो एफआइआर भी दर्ज की। इलाके में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति से जुड़ी दुकानें खुली हैं, लेकिन उन्हें केवल होम डिलीवरी की ही इजाजत है।

कूड़ा उठाने वाले को भी नहीं मिली एंट्री

इलाके में पुलिस ने कूड़ा उठाने वालों को भी नहीं जाने दिया। कूड़ा उठाने वाले जिंदर ने कहा कि मोहल्ले वालों की अपील पर पुलिस कुछ नरम हुई और वह वहां जा पाया और शाम को कूड़ा उठा।

वैक्सीन की 6500 डोज बची, आज और मिलने की उम्मीद

लुधियाना। जिले में वैक्सीन की कमी की वजह से वैक्सीनेशन अभियान रुक सकता है। कारण, सेहत विभाग के स्टाक में कोविशील्ड और कोवैक्सीन की अब केवल 6500 डोज ही रह गई है। रोजाना 12 से 13 हजार लोगों को वैक्सीन लग रही है। हालांकि जिला टीकाकरण अधिकारी डा. पुनीत जुनेजा का कहना है कि बुधवार की वैक्सीनेशन के लिए जरूरी स्टाक हमारे पास है। कई सेंटर के पास वैक्सीन पड़ी है, इसलिए लोगों को परेशानी नहीं आएगी। चंडीगढ़ से हमें बुधवार को वैक्सीन का पर्याप्त स्टाक मिल जाएगा।

chat bot
आपका साथी