लुधियाना में शराब के नशे में धुत होकर पहले खंभे में मारी कार, फिर मदद करने पहुंचे लोगों को पीटा

राजविंदर ने बताया कि शराब के नशे में धुत कुछ लोगों ने राजीव गांधी कॉलोनी से खैबर चौक मेट्रो रोड की ओर आते समय अपनी कार बिजली के खंभे से टकरा दी। सिक्योरिटी गार्ड सतपाल वहां पहुंचा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। उन्हें भी पीटा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:29 PM (IST)
लुधियाना में शराब के नशे में धुत होकर पहले खंभे में मारी कार, फिर मदद करने पहुंचे लोगों को पीटा
लुधियाना के फोकल प्वाइंट एरिया में कुछ लोगों ने शराब पीकर हंगामा कर दिया।

लुधियाना, जेएनएन। फोकल प्वाइंट के खैबर चौक एरिया में नशे में धुत लोगों की कार बिजली के खंभे जा टकराई। जब लोग उन्हें बचाने पहुंचे तो उन्होंने उन पर भी हमला कर दिया। उन्हें मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से धमकियां देते हुए कार वहीं छोड़कर फरार हो गए। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि ये केस जमालपुर की आहलूवालिया कॉलोनी के राजविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया कि वह प्राइवेट रूप से सिक्योरिटी का काम करता है। उसके पास सतपाल और लेख बहादर सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं। 16 अप्रैल को दोनों खैबर चौक मार्केट में ड्यूटी पर थे। रात 10 बजे सतपाल ने फोन करके बताया के बिना नंबर प्लेट वाली टाटा नेक्सन कार में सवार लोगों ने शराब पी रखी है। राजीव गांधी कॉलोनी से खैबर चौक मेट्रो रोड की ओर आते समय उन लोगों ने रॉन्ग साइड जाकर बिजली के खंभे को कार से टक्कर मार दी है। पता चलने पर जब राजविंदर सिंह वहां पहुंचे तो देखा कि 6 अज्ञात लोग सतपाल सिंह के साथ मारपीट कर रहे थे। जब उसने सतपाल को बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया।

सरकारी स्कूल के बाहर खड़ी बोलेरो पिकअप चोरी

लुधियाना। ताजपुर रोड इलाके में खड़ी महिंद्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी चोरी हो गई। अब थाना डिवीजन नंबर सात पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एसआइ रेशम सिंह ने बताया यह केस ताजपुर रोड के इंदिरा पुरी की गली नंबर 2 में रहने वाले सुनील कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया कि 15 अप्रैल की रात उसने अपनी बोलेरो गाड़ी को स्क्रैप से लोड करके ताजपुर रोड के इंदिरा पुरी स्थित सरकारी स्कूल के बाहर लॉक करके पार्क किया था। अगली सुबह चेक किया तो गाड़ी वहां से चोरी हो चुकी थी। रेशम सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी