लुधियाना में उद्यमी के घर से लाखों के जेवर व नगदी उड़ा ले गया नौकर, छुट्टी पर जाने के एक महीना बाद खुला भेद

चीमा पार्क के हरजीत सिंह की गिल रोड पर उनकी डाइंग फैक्ट्री है। आरोपित लव-कुश 4 साल से उनके घर में काम करता आ रहा था। रविवार रात उन्होंने किसी काम के लिए जब सेफ खोली तो देखा कि सोने-चांदी के जेवर व नकदी गायब थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 03:02 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 03:02 PM (IST)
लुधियाना में उद्यमी के घर से लाखों के जेवर व नगदी उड़ा ले गया नौकर, छुट्टी पर जाने के एक महीना बाद खुला भेद
कारोबारी हरजीत सिंह ने अपने नौकर पर चोरी का आरोप लगाया है। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। साउथ माडल ग्राम के चीमा पार्क इलाके में रहने वाले उद्यमी का घरेलू नौकर लाखों रुपये के जेवर न नगदी लेकर फरार हो गया। उसके जाने के एक महीने तक उद्यमी व उनके परिवार को चोरी की भनक तक न लगी। रविवार रात जब उन्होंने घर की सेफ चेक की तो चोरी का राज खुला। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ गुरचरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान लवकुश उर्फ छोटू के रूप में हुई है। पुलिस ने चीमा पार्क निवासी हरजीत सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में हरजीत ने बताया कि गिल रोड पर उनकी डाइंग फैक्ट्री है। आरोपित 4 साल से उनके घर में काम करता आ रहा था। उन्हें केवल इतना पता है कि वो उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई का रहने वाला है। उसका पिता गंगा राम और चाचा यहां जवदी इलाके में कहीं रहते हैं। एक महीने पहले वो छुट्टी लेकर अपने गांव चला गया। रविवार रात उन्होंने किसी काम के लिए जब सेफ खोली तो देखा कि उसमें पड़े सोने चांदी के जेवर, लाखों की नगदी, कुछ पोंड, और आस्ट्रेलियन डालर चोरी हो चुके थे। हरजीत सिंह ने कहा कि चोरी हुए सामान की डिटेल वो बाद में बता पाएंगे। हरजीत सिंह ने कहा कि उन्हें शक है कि चोरी की वारदात करने के लिए नौकर ने अपने किसी साथी की मदद ली होगी। उन्हें शक है कि उसका चाचा की इस वारदात में शामिल रहा होगा। 

अगर पुलिस वेरिफिकेशन करवाई है तो तलाशने में होगी आसानी 

एएसआइ गुरचरण सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने नौकर की पुलिस वेरिफिकेशन कराई थी। इसलिए उनसे वेरिफिकेशन संबंधी दस्तावेज लाने के लिए कहा है। अगर उसकी वेरिफिकेशन कराई होगी तो उसे तलाशने में मदद मिलेगी। 

यह भी पढ़ें - पटियाला में CM Captain Amrinder Singh का आवास घेरने जा रहे बेरोजगार शिक्षकों पर लाठीचार्ज

chat bot
आपका साथी