आज सिविल सर्जन आफिस पर ताला जड़ेंगे डाक्टर, पांच तक ओपीडी बंद

जून से अपनी मांगों को लेकर ओपीडी सहित दूसरी स्वास्थ्य सेवाओं का बायकट करके विरोध जता रहे सरकारी अस्पतालों के डाक्टर सोमवार सुबह बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। पीसीएमएस एसोसिएशन के आहवाहन पर सरकारी अस्पतालों के डाक्टर एकजुट होकर सिविल सर्जन कार्यालय को ताला लगाएंगे। डाक्टरों की तरफ से सुबह नौ बजे कार्यालय को ताला जड़ने के बाद पूरा दिन विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:26 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:26 AM (IST)
आज सिविल सर्जन आफिस पर ताला जड़ेंगे डाक्टर, पांच तक ओपीडी बंद
आज सिविल सर्जन आफिस पर ताला जड़ेंगे डाक्टर, पांच तक ओपीडी बंद

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जून से अपनी मांगों को लेकर ओपीडी सहित दूसरी स्वास्थ्य सेवाओं का बायकट करके विरोध जता रहे सरकारी अस्पतालों के डाक्टर सोमवार सुबह बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। पीसीएमएस एसोसिएशन के आहवाहन पर सरकारी अस्पतालों के डाक्टर एकजुट होकर सिविल सर्जन कार्यालय को ताला लगाएंगे। डाक्टरों की तरफ से सुबह नौ बजे कार्यालय को ताला जड़ने के बाद पूरा दिन विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे डाक्टरों की तरफ से कार्यालय में किसी तरह का कामकाज नहीं होने दिया जाएगा। दूसरी तरफ डाक्टर सिविल अस्पताल सहित जिले के सभी सरकारी अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं पांच अगस्त तक के लिए ठप रखेंगे। यह फैसला पीसीएमएस एसोसिएशन की ओर से रविवार रात्रि की गई मीटिग में लिया गया है। ये जानकारी एसोसिएशन के एग्जीक्यूटिव मेंबर डा. अखिल सरीन ने दी।

मरीजों को होगी परेशानी

जून माह से डाक्टर सेहत सुविधाओं का बायकाट कर रहे हैं। इसके चलते लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है। अब जब डाक्टरों ने हड़ताल बढ़ा दी है तो ऐसे में लोगों को अभी कुछ दिन और परेशानी झेलनी पड़ेगी।

chat bot
आपका साथी