बेकरी की आड़ में मोबाइल पर लगा रहे थे दड़ा-सट्टा, लुधियाना पुलिस ने रेड कर तीन काे दबाेचा

लुधियाना शहर में अवैध शराब के साथ-साथ दडे-सट्टे का काराेबार बेराेकटाेक जारी है। हैरानी की बात यह है कि यह सब पुलिस की शह में हाेता है। यह सब बेकरी की आड़ में चलता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 09:12 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 09:12 AM (IST)
बेकरी की आड़ में मोबाइल पर लगा रहे थे दड़ा-सट्टा, लुधियाना पुलिस ने रेड कर तीन काे दबाेचा
बेकरी की आड़ में मोबाइल पर लगा रहे थे दड़ा-सट्टा, लुधियाना पुलिस ने रेड कर तीन काे दबाेचा

लुधियाना, जेएनएन। बेकरी की आड़ में मोबाइल पर दड़ा-सट्टा लगाने वाले तीन लोगों को थाना डिवीजन नंबर एक पुलिस ने गिरफ्तार किया। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपित क्रीमपुरा बाजार का हरीश कुमार, रमेश नगर का उमेश कुमार व केसरगंज का पंकज कुमार है।

पुलिस को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपितों ने लक्ष्मी सिनेमा के पास दिखावे के लिए बेकरी की दुकान खोल रखी है। मोबाइल पर दड़ा सट्टा लगाने के लिए एप डाउनलोड कर रखी है। इसके बाद रेड करके तीनों को गिरफ्तार कर 5380 रुपये बरामद किए।

सवा सात किलो गांजे समेत गिरफ्तार

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने सवा सात किलो गांजा समेत फौजी मोहल्ला के रामदास को गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह ने जेतली चौक में नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान पुलिस को देख आरोपित घबराहट में बाइक समेत गिर गया। इसके कारण लिफाफा फट गया और उसमें पड़ा गांजा बिखर गया।

टॉपस झपटकर ले गए एक्टिवा सवार

हैबोवाल में एक्टिवा सवार बदमाश महिला के कान से सोने के टाप्स झपट कर ले गए। थाना हैबोवाल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू की। एएसआइ राजन टी सिंह को हैबोवाल की गली नंबर 5 के वरिंदर कुमार की पत्नी वजीता रानी ने बताया, 27 जून शाम 4.15 बजे घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान स्कूटर पर दो बदमाश सोने के टाप्स झपटकर ले गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी