पीडीए फोकल प्वाइंट के डायरेक्टर पर नियम तोड़ने का आरोप

पंजाब डायर्स एसोसिएशन (पीडीए) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजपुर रोड की डाइगों में हुए विवाद के बाद पंजाब डायर्स के कई डायरेक्टरों की कश्मकश आरंभ हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:05 PM (IST)
पीडीए फोकल प्वाइंट के डायरेक्टर पर नियम तोड़ने का आरोप
पीडीए फोकल प्वाइंट के डायरेक्टर पर नियम तोड़ने का आरोप

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब डायर्स एसोसिएशन (पीडीए) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजपुर रोड की डाइगों में हुए विवाद के बाद पंजाब डायर्स के कई डायरेक्टरों की कश्मकश आरंभ हो गई है। ताजपुर रोड पर छह में से चार डायरेक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है, जबकि दो डायरेक्टरों को भी हटाने की कार्यवाही चल रही है। ऐसे में फोकल प्वाइंट के डायरेक्टर विजय मेहतानी पर भी नियमों के विपरीत पद पर बने रहने के आरोप लग गए हैं।

एसोसिएशन के 18 सदस्यों की ओर से एक शिकायत बोर्ड आफ डायरेक्टर को की गई है। इसमें लिखा गया है कि नियमों के मुताबिक जो कारोबारी अपनी डाइंग बेच चुका है, वह पीडीए का सदस्य ही नहीं हो सकता। विजय मेहतानी अपनी डाइंग को बेच चुके हैं, लेकिन अभी भी डायरेक्टर के पद पर बने हुए हैं।

14 डायरेक्टर के चुनाव की प्रक्रिया शुरू

पंजाब डायर्स एसोसिएशन फोकल प्वाइंट और ताजपुर रोड एक ही बाडी है। दोनों प्रोजेक्ट में सात सात डायरेक्टर हैं और दोनों ही एक दूसरे प्रोजेक्ट की बैठकों में हिस्सा बन सकते हैं। ताजपुर रोड पीडीए के विवाद के बाद दोनों की तरफ डायरेक्टरों को लेकर विवाद शुरु हो गया है। आने वाले समय में 14 डायरेक्टर के चुनाव को लेकर नई प्रक्रिया आरंभ हो गई है।

chat bot
आपका साथी