कोरोना से जंग में 24 घंटे दी सेवाएं, लुधियाना में डीसी और व सीपी ने किया जगराओं के एसडीएम धालीवाल का सम्मान

जगराओं सब-डिवीजन के एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल को कोविड-19 में जगराओं तथा व लुधियाना में अपनी ड्यूटी बखूबी निभाने के लिए लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा और पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:56 PM (IST)
कोरोना से जंग में 24 घंटे दी सेवाएं, लुधियाना में डीसी और व सीपी ने किया जगराओं के एसडीएम धालीवाल का सम्मान
जगराओं के एसडीएम नरिंदर धालीवाल को सम्मानित करते हुए डीसी वरिंदर शर्मा और सीपी राकेश अग्रवाल।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। जगराओं निवासियों का कोराेना वायरस से बचाव करने के लिए 24 घंटे अपनी ड्यूटी पर हाजिर रहने वाले जगराओं सब-डिवीजन के एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल को कोविड-19 में जगराओं तथा व लुधियाना में अपनी ड्यूटी बखूबी निभाने के लिए लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा आईएएस व लुधियाना पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर दोनों सीनियर अधिकारियों ने कहा कि एसडीएम जगराआें नरिंदर सिंह धालीवाल कोरोना महामारी से बचाने के लिए अपनी ड्रयूटी तनदेही से निभा रहे है। तथा सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को भी सब डिवीजन में अच्छे तरीके से लागू कर रहे है। उल्लेखनीय है कि पिछले 11 महीनों से जगराओं में ड्यूटी कर रहे एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल से जगराओं निवासी पूर्ण रूप से संतुष्ट है। पिछले कुछ समय पहले जगराओं में हुए नगर काउंसिल चुनाव एसडीएम जगराओं नरेंद्र सिंह धालीवाल द्वारा निष्पक्ष रूप से करवाए गए थे। इस मौके पर एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने जिला प्रशासन व जगराओं शहरवासियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे हमेशा शहरवासियों की सुरक्षा के मददेनजर अपनी सेवाएं ईमानदारी से निभाते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी