पड़ोसी से लड़ी आंखें, लुधियाना में बहू 55 हजार कैश और जेवर लेकर युवक के साथ भागी

बहू की पड़ोस में रहने वाले युवराज के साथ दोस्ती हो गई। घरवालों को इसकी कानों कान खबर नहीं लगी। घर में बहू क्या मंसूब बना रही है इससे भी वे अनजान रहे। बहू मौका पाकर नकदी और आभूषण लेकर उसके साथ भाग गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 12:54 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 12:54 PM (IST)
पड़ोसी से लड़ी आंखें, लुधियाना में बहू 55 हजार कैश और जेवर लेकर युवक के साथ भागी
लुधियाना में एक परिवार की बहू घर से कैश और जेवर लेकर भाग गई है। सांकेतिक चित्र।

जासं, लुधियाना। कलियुग में कुछ भी हो सकता है। पड़ोसी से आंखें लड़ने के बाद यहां एक बहू अपने ही घर में डाका डाल उसके साथ भाग गई। घटना शिमला पुरी के गाेबिंद नगर इलाके की है। परिवार की बहू अपने ही घर से नकदी और सोने के जेवरों पर हाथ साफ करके पड़ोसी युवक के साथ फरार हो गई। ससुर की शिकायत पर अब घटना के 16 दिन बाद थाना शिमला पुरी पुलिस ने उसके खिलाफ चोरी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। 

एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित महिला की पहचान गोबिंद नगर की ज्योति शर्मा के रूप में हुई है। उसकी पड़ोस में रहने वाले युवराज के साथ दोस्ती हो गई। घरवालों को इसकी कानों कान खबर नहीं लगी। घर में बहू क्या मंसूब बना रही है, इससे भी वे अनजान रहे। बहू मौका पाकर नकदी और आभूषण लेकर युवराज के साथ भाग गई।  

पुलिस ने उसके ससुर कमल कृष्ण की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अपने बयान में कमल ने बताया कि 6 जुलाई की शाम 5 बजे वह घर में थे। तभी उन्हें पता चला कि उनकी बहू ज्योति शर्मा घर से 55 हजार रुपये की नगदी, सोने का सेट तथा सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गई। उसके जाने के बाद खुली अलमारी देख जब उन्होंने चेक किया तो उन्हें पैसे और जेवरों के चोरी होने का पता चला। जांच पड़ताल में पता चला कि वो पड़ोस में रहने वाले युवराज नाम के युवक के साथ गई है।

पुलिस ने दोनों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए 

एएसआइ बलवीर सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए दोनों के मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं। उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उनका पता लगा लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें - पंजाब की दगाबाज दुल्हनः ससुराल कर गई कंगाल, कनाडा जाकर पति को फोन पर कहा- तू मुझे पसंद नहीं

chat bot
आपका साथी