लुधियाना की सीटी यूनिवर्सिटी में करवाया गया होस्टल प्रीमियर लीग, 280 स्टूडेंट्स व फेकल्टी सदस्यों ने लिया भाग

लुधियाना की सीटी यूनिवर्सिटी में होस्टल प्रीमियर लीग एचपीएल सीजन-1 का आयोजन किया गया। इसमें 5 देशों व 12 राज्यों से 280 विद्यार्थियों व फेकल्टी मैंबरों ने भाग लिया। कार्यक्रम में आयोजित खेल गतिविधियों में क्रिकेट बास्कटबाल बैंडमिटन फुटबाल व फैंशन शो में शामिल थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 04:36 PM (IST)
लुधियाना की सीटी यूनिवर्सिटी में करवाया गया होस्टल प्रीमियर लीग, 280 स्टूडेंट्स व फेकल्टी सदस्यों ने लिया भाग
सीटी यूनिवर्सिटी ने होस्टल प्रीमियर लीग एचपीएल सीजन-1 के विजेता सदस्य।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। सीटी यूनिवर्सिटी ने होस्टल प्रीमियर लीग एचपीएल सीजन-1 के तहत प्रोग्राम के फ्लेगशिप क्रम की शुरूआत की। इसकी शुरूआत सीटीयू के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने की। एक सप्ताह के प्रोग्राम में अंताक्षरी, बोर्ड गेम्स जैसे लुडो, कोर्म व शतरंज शामिल है। खेल गतिविधियों में क्रिकेट, बास्कटबाल, बैंडमिटन, फुटबाल व फैंशन शो में शामिल थे, जिसमें 5 देशों व 12 राज्यों से 280 विद्यार्थियों व फेकल्टी मैंबरों ने भाग लिया। इसमें लड़कों की डैजट्र व लड़कियों की न्यून ने क्रिकेट मंच अपने नाम किया।

स्कूल आफ हेल्थकेयर साइंस व पैरा मेडिकल साइंस के विद्यार्थी उमर फारूक को मिस्टर चार्मिंग व डोलवी को मिस चार्मिंग का खिताब दिया गया है। मिस्टर हैंडसम का खिताब स्कूल आफ मैनेजमेंट स्टडीज के असिस्टेंट प्रोफेसर हरविंदर सिंह व मिस एलीगेंट का खिताब स्कूल आफ फार्मास्यूटिकल साइंस की असिस्टेंट प्रोफेसर नवप्रीत कौर को दिया गया। हर विजेता को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर डायरेक्टर कल्चरल डा. सचिन शर्मा ने कहा कि यह क्रमवार विद्यार्थियों में खेल भावना विकसित करने के लिए करवाया गया था। ताकि वह हार जीत बारे सोचे बिना हर किसी प्रतियोगिता में भाग लें। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी व वाइस चांसलर डा. हर्ष सदावरती ने विजेताओं को बधाई दी और भविष्य में भी इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी