लुधियाना के पैवेलियन माॅल के सामने दिनदहाड़े वारदात, ​​​​​कार का शीशा तोड़ लैपटाप व चेक बुक चोरी

सुरिंदर अरोड़ा 30 जुलाई की शाम 6 बजे मनी राम बलवंत राय की दुकान पर सामान लेने गए थे। उन्होंने अपनी कार पैवेलियन माल के पास रोड पर खड़ी की दी। कुछ समय बाद वापस लौट कर देखा तो कार की पीछे वाली खिड़की का शीशा टूटा हुआ था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 03:30 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 03:30 PM (IST)
लुधियाना के पैवेलियन माॅल के सामने दिनदहाड़े वारदात, ​​​​​कार का शीशा तोड़ लैपटाप व चेक बुक चोरी
पैवेलियन माल के पास रोड पर खड़ी कार से लैपटॉप चोरी किया गया है। सांकेतिक चित्र।

जासं, लुधियाना। पेवेलियन माल के सामने राेड पर खड़ी कार का शीशा तोड़ चोरों ने अंदर पड़ा बैग चोरी कर लिया। बैग में लेपटाप तथा बैंक की चेक बुक्स थीं। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर-8 पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। 

एएसआइ रणवीर सिंह ने बताया कि यह केस किचलू नगर निवासी सुरिंदर अरोड़ा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 जुलाई की शाम 6 बजे वह मनी राम बलवंत राय की दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। अपनी कार उसने पैवेलियन माल के पास रोड पर खड़ी कर दी। कुछ समय बाद वापस लौट कर देखा तो कार की पीछे वाली खिड़की का शीशा टूटा हुआ था। अंदर पड़ा बैग चोरी हो चुका था। जिसमें आईसीआईसीआई तथा एचडीएफसी बैंक की दो चेक बुक्स थीं। रणवीर सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

छोटा हाथी की टक्कर से महिला घायल 

जासं, लुधियाना। राजगुरु नगर मार्केट में छोटा हाथी टेंंपो की टक्कर लगने से महिला घाायल हो गई। हादसे के बाद चालक टेंपो समेत फरार हो गया। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुलखन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बाड़ेवाल रोड की आदर्श कालोनी की गली नंबर 3 निवासी त्रिभवन यादव के रूप में हुई। पुलिस ने बाड़ेवाल रोड की न्यू प्राेफेसर कालोनी निवासी बलविंदर कौर (60) की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया 11 जुलाई की सुबह वो राजगुरु नगर स्थित स्थित गुरुद्वारा साहिब जा रही थी। डा सिधु अस्पताल के सामने उक्त चालक ने लापरवाही से अपने टेंपो नंबर पीबी10एचपी 5187 से उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें - कृषि कानूनों पर पंजाब से लेकर दिल्ली तक गरमाई सियासत, संसद भवन के समक्ष MP रवनीत बिट्टू व हरसिमरत आमने-सामने

chat bot
आपका साथी