एक किलो अफीम सहित तस्कर काबू, रिमांड पर

थाना सदर की बसंत एवेन्यू चौकी पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 02:45 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 02:45 AM (IST)
एक किलो अफीम सहित तस्कर काबू, रिमांड पर
एक किलो अफीम सहित तस्कर काबू, रिमांड पर

जासं, लुधियाना :

थाना सदर की बसंत एवेन्यू चौकी पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव धांधरां निवासी शिगारा सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को सोमवार शाम को सूचना मिली थी कि आरोपित अफीम की तस्करी में संलिप्त है। वह अपने ग्राहकों को डिलीवरी देने के लिए स्कूटर से जा रहा है। सूचना के आधार पर धांधरां के ग्रीन सिटी इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। रणजीत ने कहा कि पूछताछ में पुलिस उसके नेटवर्क का पता लगा रही है।

20 ग्राम हेरोइन व 6 हजार रुपये सहित महिला काबू

स्कूटर पर हेरोइन तस्करी के लिए जा रही महिला को थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 20 ग्राम हेरोइन तथा 6 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसका रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसआइ जसवीर कौर ने बताया कि महिला की पहचान मोहल्ला हरगोबिद नगर की गली नंबर ढाई निवासी सुमन बाला के रूप में हुई। सोमवार शाम पुलिस की टीम ने इस्लाम गंज पुली के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान उक्त महिला स्कूटर पर पुली की और से आती दिखी। पुलिस की टीम को देख उसने अचानक स्कूटर घुमा लिया। उसी दौरान उसके पैरों में रखा उसका पर्स सड़क पर गिर गया। तलाशी लेने पर उसके अंदर से हेरोइन और नकदी बरामद हुई।

सार्वजनिक जगहों पर शराब पीते आठ धरे

बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने सार्वजनिक जगहों पर शराब पी रहे 8 लोगों को गिरफ्तार केस दर्ज किया है।

थाना दरेसी पुलिस ने न्यू शिवपुरी इलाके में दबिश देकर चाय की दुकान में बैठ कर शराब पी रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। एएसआइ गुरविदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू विष्णु पुरी निवासी अवतार सिंह तथा भोला कॉलोनी निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सलेम टाबरी पेट्रोल पंप के पास दबिश देकर खुलेआम शराब पी रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआइ जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान नानक नगर की गली नंबर 9 निवासी राजिदर कुमार के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने मुस्ताक गंज इलाके में दबिश देकर तीन लोगों को सार्वजनिक जगह पर शराब पीते हुए काबू किया। हवलदार जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान इस्लाम गंज निवासी सिमरजीत सिंह, मुस्ताक गंज निवासी सुखा तथा गुन्नू के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने ढोका मोहल्ला इलाके में दबिश देकर दो लोगों को गिरफ्तार किया। एएसआइ सिकंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ढोका मोहल्ला निवासी हरी चंद तथा मोहम्मद वसीम के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी