मां-बेटी ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को धमकाया, फ‍िर जेवर और पैसे लूटकर हो गईं फरार

बीआरएस नगर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित एक घर में घुसी मां-बेटी ने एक बुजुर्ग महिला को डरा धमका कर लाखों के जेवर व नकदी लूट ली।

By Edited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:49 AM (IST)
मां-बेटी ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को धमकाया, फ‍िर जेवर और पैसे लूटकर हो गईं फरार
मां-बेटी ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को धमकाया, फ‍िर जेवर और पैसे लूटकर हो गईं फरार

लुधियाना, जेएनएन: बीआरएस नगर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित एक घर में घुसी मां-बेटी ने एक बुजुर्ग महिला को डरा धमकाकर लाखों के जेवर व नकदी लूट ली। थाना सराभा नगर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ अवतार सिंह ने बताया कि उनकी पहचान मोगा निवासी रंजना तथा उसकी बेटी के रूप में हुई। पुलिस ने रोहित चोपड़ा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि कुछ समय पहले उसके पिता राजिंदर चोपड़ा बीमारी के चलते डीएमसी अस्पताल में उपचाराधीन थे। उनकी देखभाल के लिए मां भी अस्पताल में ही रहीं। उसी दौरान मोगा के किसी मरीज के साथ आई रंजना के साथ उनकी जान पहचान हो गई। रंजना ने उसकी मां के साथ अपनी मां का रिश्ता बना लिया।

अवतार ने बताया कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी रंजना अकसर रोहित की मां के साथ फोन पर बातचीत करती रहती थी। उसने कई बार उसकी मां से उनके घर का एड्रेस पूछा, मगर रोहित की मां ने उसे घर का पता नहीं बताया। रोहित के अनुसार रंजना ने किसी तरह से उसके घर का पता लगाया और 13 नवंबर को अपनी बेटी के साथ ऑटो रिक्शा में सवार होकर उनके घर पहुंच गई। उस समय उसकी मां घर में अकेली थी। मां-बेटी ने उसकी मां को डरा धमका कर घर में पड़े दो लाख रुपये के जेवर और सात हजार की नकदी लेकर फरार हो गई।

रोहित ने बताया कि उस वारदात के बाद उसकी मां इतनी खौफजदा हो गई कि उसने किसी से बात तक न की। दोनों मां-बेटी जाते समय उसे धमका कर गई थी कि किसी को बताने की हालत में वो उसके बेटे व पोते को मरवा देंगी। पता चलते ही रोहित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज करके पड़ताल शुरू की। अवतार सिंह ने कहा कि जल्दी ही दोनों मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी