लुधियाना के उद्यमियों संग आज मंथन करेंगे सीपी भुल्लर, फोकल प्वाइंट सहित शहर के सुधार पर होगी चर्चा

पुलिस पब्लिक फाउंडेशन की ओर से आयोजित यह बैठक शाम चार बजे पक्खोवाल रोड स्थित होटल आगाज में होगी। फाउंडेशन के वरिष्ठ उपप्रधान नीरज सतीजा ने बताया कि इस दौरान 50 डाक्टरों को कोविड में किए गए कार्य के लिए सम्मानित किया जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:56 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:56 AM (IST)
लुधियाना के उद्यमियों संग आज मंथन करेंगे सीपी भुल्लर, फोकल प्वाइंट सहित शहर के सुधार पर होगी चर्चा
लुधियाना के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। फोकल प्वाइंट में आने वाली समस्याओं, वेतन और एडवांस के दिनों में बढ़ने वाली लूटपाट की घटनाओं, इंडस्ट्रीयल इलाकों की सिक्योरिटी को लेकर पुलिस और उद्यमियों के आपसी तालमेल से होने वाले कार्यो की समीक्षा को लेकर उद्यमियों की एक बैठक आज पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के साथ होगी। पुलिस पब्लिक फाउंडेशन की ओर से आयोजित यह बैठक शाम चार बजे पक्खोवाल रोड स्थित होटल आगाज में होगी। फाउंडेशन के वरिष्ठ उपप्रधान नीरज सतीजा ने बताया कि इस दौरान 50 डाक्टरों को कोविड में किए गए कार्य के लिए सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Indian Railway News: रेलवे पर काेहरे की मार, फिराेजपुर मंडल की कई ट्रेनें कैंसिल, देखें पूरी लिस्ट

ट्रैफिक में सुधार को लेकर हाेगी चर्चा

इस दौरान लुधियाना के सभी औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है। इस दौरान शहर के लाॅ एंड आर्डर के साथ साथ ट्रैफिक में सुधार को लेकर भी चर्चा की जाएगी। इस दौरान सीपी लुधियाना के उद्यमियों संग पुलिस प्रशासन की ओर से लुधियाना के लिए किए जा रहे बेहतर कार्याें के बारे में भी बताएंगे। इसके अलावा कई अहम प्रोजेक्ट इंडस्ट्रियल इलाकों में चलाए जा रहे हैं, जिसके लिए फीडबैक भी लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-सीएम चन्‍नी ने कहा, कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पंजाब के सबसे बड़े दुश्‍मन, भाजपा संग राज का देख रहे सपना

फाउंडेशन उपलब्ध करवा रही अस्पतालाें काे कई सुविधाएं

नीरज सतीजा ने बताया कि पुलिस पब्लिक फाउंडेशन की ओर से लुधियाना के विभिन्न अस्पतालों में आक्सीजन प्लांट से लेकर कई तरह की अहम सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। सीएमसी अस्पताल में भी एक वार्ड तैयार करवाया गया है। ऐसे ही फाउंडेशन की ओर से भविष्य में पुलिस के साथ मिलकर इंडस्ट्रीयल इलाकों में कैमरे लगाने से लेकर अन्य सुविधाओं से सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने पर काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Vivah Muhurat 2021: शादियाें के सीजन काे लेकर बाजार में उत्साह, होटल-पैलेस हाउसफुल; जानिये दिसंबर-जनवरी के शुभ मुहूर्त

chat bot
आपका साथी