Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में कोरोना पाजिटिव दो नए मामले आए सामने, 21 संक्रिय केस

Ludhiana Covid Cases Update लुधियाना में कोरोना के दो नए पाजिटिव केस सोमवार को जिले में मिले हैं। कोरोना के 21 सक्रिय केस हैं। इनमें से 18 संक्रमित होम आइसोलेशन में उपचार करवा रहे हैं। इसके अलावा सेहत विभाग ने भी सोमवार 5504 सैंपल जांच के लिए लिए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:31 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:31 AM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में कोरोना पाजिटिव दो नए मामले आए सामने, 21 संक्रिय केस
लुधियाना में कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना के दो नए मामले आए हैं जोकि जिला लुधियाना से संबधित रहे। इस दिन कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है। वहीं जिला लुधियाना में कोरोना केसों की संख्या 87538 पहुंच गई है और कोरोना से अब तक 2101 लोग दम तोड़ चुके हैं। इस समय कोरोना के 21 एक्टिव केस हैं। 18 संक्रमित होम आइसोलेशन में तथा एक संक्रमित सरकारी अस्पताल में भर्ती है। राहत की बात यह है कि वेंटिलेटर पर इस समय कोई मरीज नहीं है। सोमवार 5504 सैंपल्स कोरोना जांच के लिए भेजे गए। दूसरी तरफ जिला लुधियाना में ब्लैक फंगस का इस समय एक एकि्टव केस चल रहा है। अब तक ब्लैक फंगस के 162 मामले आ चुके हैं जिसमें 89 लुधियाना तथा 73 अन्य जिलों से है। ब्लैक फंगस से 19 मौतें भी हो चुकी हैं जिसमें लुधियाना से 8 तथा अन्य जिलों की 11 मौतें शामिल हैं।

वैक्सीनेशन कैंप में 250 से अधिक लोगों ने लगवाया टीका

लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी की ओर से वार्ड नंबर 39 में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इसमें लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला और ढाई सौ से अधिक लोगों ने वैक्सीन लगवाई। इस कैंप का आयोजन लोक इंसाफ पार्टी के उद्योग व्यापार ¨वग की ओर से किया गया था। इस अवसर पर विंग के प्रधान सुदर्शन चौहान ने कहा कि लोक इंसाफ पार्टी की ओर से वाडरें में वैक्सीन कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए टीकाकरण अवश्य कराएं। साथ ही कोविड से बचाव के लिए केंद्र सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस का पालन किया जाए। तभी इस बीमारी से निजात पाई जा सकती है। कैंप में विजय शर्मा, विक्रम घई, सतपाल कंबोज समेत कई लोग मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि संगठन की ओर से समय-समय पर समाजसेवी कैंप लगाए जाते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी