Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में कोरोना के 67 नए केस, एक मरीज की मौत

Ludhiana Covid Cases Update लुधियाना में मंगलवार को जिले में कोरोना के 67 नए केस सामने आए हैं। इनमें से 58 केस लुधियाना शहर से हैं। वहीं कोरोना से एक संक्रमित की मौत भी हुई है। अब जिले में सक्रिय केस भी कम होकर 1133 रह गए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:56 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:56 AM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में कोरोना के 67 नए केस, एक मरीज की मौत
लुधियाना में अब तक कुल 86384 लोग जिले में कोरोना के शिकार हुए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना के मामले अब तेजी से कम हो रहे हैं। मंगलवार को जिले में कोरोना के 67 नए केस सामने आए हैं। इनमें से 58 केस लुधियाना शहर से हैं। वहीं, कोरोना से एक संक्रमित की मौत भी हुई है। अब जिले में सक्रिय केस भी कम होकर 1133 रह गए हैं। अलग-अलग अस्पतालों में मौजूदा समय में भी 25 संक्रमित आइसीयू में भर्ती हैं। अब तक कुल 86384 लोग जिले में कोरोना के शिकार हुए हैं। इनमें से 83186 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।

ब्लैक फंगस के छह नए मरीज, एक की गई जान

कोरोना के केस भले ही कम हो रहे हों लेकिन ब्लैक फंगस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को भी ब्लैक फंगस के छह नए केस मिले हैं। इनमें से दो मरीज डीएमसी अस्पताल, दो सीएमसी अस्पताल और एक-एक मरीज मोहनदेई ओसवाल व रघुनाथ अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिले में अब तक 122 केस सामने आ चुके हैं। मंगलवार को एक मरीज की मौत भी हुई है।

यह भी पढ़ें : रैनी स्टील ने निजी खर्च से वैक्सीनेशन कैंप लगाया

लुधियाना : अग्र नगर टैगोर पब्लिक स्कूल में फ्री वैक्सीनेशन कैंप रैनी स्टील के देव गुप्ता व उषा गुप्ता की अध्यक्षता में लगाया गया। इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन परिवार के महासचिव विपन गोयल ने बताया कि रैनी स्टील के द्वारा ही इस कैंप का सारा खर्चा उठाया गया है। यह परिवार समय-समय पर जरूरतमंदों की सेवा करता रहता है। कैंप में 150 जरूरतमंद लोगों को टीके लगाए गए,। इस अवसर पर देवराज गुप्ता ,उषा गुप्ता, विनीत गुप्ता व चेतना गुप्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी