Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में छह नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, किसी मरीज की मौत नहीं

कोरोना का संक्रमण फिलहाल नियंत्रण में ही है। लुधियाना में शनिवार को भी कोरोना के सात पाजिटिव मरीज सामने आए हैं जिसमें से छह लुधियाना और एक अन्य जिले का है। हालांकि राहत की बात यह है कि किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:52 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में छह नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, किसी मरीज की मौत नहीं
लुधियाना में शनिवार को छह नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। कोरोना का संक्रमण फिलहाल नियंत्रण में ही है। शनिवार को भी कोरोना के सात पाजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसमें से छह लुधियाना और एक अन्य जिले का है। हालांकि राहत की बात यह है कि पिछले कुछ दिनों से लुधियाना के किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। स्वास्थ विभाग के अनुसार अब तक 85,097 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो गए हैं। लुधियाना में कुल 87,262 लोग कोरोना से पाजिटिव हुए हैं। जबकि इनमें से 2,093 की मौत कोरोना से हुई है। वर्तमान में लुधियाना जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 72 है। इनमें से 58 होम आइसोलेट है।

सरकारी अस्पताल में कोई मरीज नहीं है, जबकि निजी अस्पतालों में आठ मरीज है। वेंटिलेटर पर तीन मरीज हैं, जिनमें से दो लुधियाना और एक अन्य जिले का है। शनिवार को 9,018 लोगों के टेस्ट हुए हैं। उधर, डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा है कि कोरोना संक्रमण नियंत्रण में आ रहा है और लोगों को अब ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है। तभी संभावित तीसरी लहर का जिला सामना कर पाएगा। लोग कोविड नियमों का पूरी तरह पालन करें और खुद के अलावा परिवार को सुरक्षित रखें।

chat bot
आपका साथी