Ludhiana Covid Cases Update: 2 हफ्ते बाद कोरोना से 22 वर्षीय युवती की मौत, एक दिसंबर को आई थी पाजिटिव

Ludhiana Covid Cases Update डाक्टरों के अनुसार हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही युवती दम तोड़ चुकी थी। जानकारी के मुताबिक युवती काे एक दिसंबर काे पोजटिव आने के बाद परिवार सहित होम आइसोलेट कर दिया गया था। युवती को टीबी की बीमारी भी थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:17 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:17 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: 2 हफ्ते बाद कोरोना से 22 वर्षीय युवती की मौत, एक दिसंबर को आई थी पाजिटिव
लुधियाना में काेराेना से युवती की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: जिले में दो हफ्ते बाद कोरोना से मौत हुई। शनिवार को हठुर की रहने वाली 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई। युवती एक दिसंबर को पाजिटिव आई थी। आज सुबह अचानक हालात बिगड़ने पर उसे जगराओं सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डाक्टरों के अनुसार हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही युवती दम तोड़ चुकी थी। जानकारी के मुताबिक युवती काे एक दिसंबर काे पोजटिव आने के बाद परिवार सहित होम आइसोलेट कर दिया गया था। युवती को टीबी की बीमारी भी थी, जिसका इलाज चल रहा था। जिले में अब तक 2110 कोरोना संकर्मितो की मौत हो चुकी है, जबकि 87670 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। गाैरतलब है कि काेराेना के नए वैरिएंट का खतरा मंडराने के बाद जिला प्रशासन और सेहत विभाग अलर्ट हाे गया है। प्रशासन ने लाेगाें से शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना निगम कमिश्नर ने 3 कर्मचारी किए सस्पेंड, पानी-सीवरेज कनेक्शन लेने के लिए ज्यादा पैसे वसूलने का आराेप

डीईओ सेकेंडरी ने निजी स्कूलों को कोरोना जांच की अनिवार्य

कोरोना जांच को लेकर पांच माह से आनाकानी कर रहे निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए अब डीईओ सेकेंडरी लखबीर सिंह ने शुक्रवार को सरकारी और निजी स्कूलों को छात्रों व स्टाफ की कोरोना जांच अनिवार्य करवाने के निर्देश जारी किए हैं। सभी स्कूल सेहत विभाग को जांच में पूरा सहयोग करेंगे। स्कूलों को जारी निर्देश में कहा गया है कि कोरोना की जांच करवाने के लिए रोज रोस्टर बनाकर भेजें। यह निर्देश निजी स्कूलों पर भी लागू होते हैं। इस माह में परीक्षाएं होने वाली हैं। इसके बाद चुनाव हैं। ऐसे में कोरोना जांच बेहद जरूरी है। स्कूलों को रोज रिपोर्ट देनी होगी।

यह भी पढ़ें-PSEB 5th-8th Exams: एक ही दिन में 2-2 पेपर लेने पर चाइल्ड राइट कमीशन सख्त, PSEB को भेजा नोटिस

chat bot
आपका साथी